Haryana class 12th student killed the principal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 8, 2020 6:28 am
Location
Advertisement

बेपटरी बचपन के साइट इफैक्ट, हरियाणा में 12वीं के छात्र ने की प्रिंसिपल की हत्या

khaskhabar.com : शनिवार, 20 जनवरी 2018 6:57 PM (IST)
बेपटरी बचपन के साइट इफैक्ट, हरियाणा में 12वीं के छात्र ने की प्रिंसिपल की हत्या
हरियाणा। हरियाणा में एक 12वीं के स्कूली छात्र द्वारा स्कूल की प्रिंसिपल की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्र के पास पिता का लाइसेंसी रिवॉल्वर था जिससे छात्र ने प्रिंसिपल को गोली मारी।

हत्या के कारणों का भी खुलासा बेहद चौंकाने वाला है। छात्र ने हत्या इसलिए कि क्यूंकि प्रिंसिपल ने उसे किसी गलती पर डांट दिया था। बस इसी बात से नाराज और कुंठित होकर छात्र ने ऐसे संगीन अपराध को अंजाम दे दिया। छात्र ने प्रिंसिपल को एक नहीं बल्कि तीन गोलियां मारी।

हालांकि प्रिंसिपल को बचाने का प्रयास भी किया गया लेकिन वह नाकाफी साबित हुआ। गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन अत्यधिक खून बह जाने के कारण उनकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार मामला हरियाणा के यमुनानगर के विवेकानंद स्कूल का है। मृतक प्रिंसिपल का नाम रितु छाबड़ा बताया गया है। वहीं आरोपी छात्र 12वीं कॉमर्स का छात्र है। पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है और उससे हथियार भी बरामद कर लिया है।

पुलिस जांच में सामने आया कि हथियार आरोपी छात्र के पिता का था। पिता के इसी लाइसेंसी रिवॉल्वर से छात्र ने प्रिंसिपल की हत्या की।

लखनऊ में हाल ही में एक स्कूली छात्रा ने एक छात्र की हत्या कर दी थी। आरोपी छात्रा स्कूली में छुट्‌टी करवाना चाहती थी इसलिए ऐसा किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement