Haryana Assembly Election : PM Narendra Modi addresses rally in rewari-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 4:53 pm
Location
Advertisement

देश में अब समाज बंटा हुआ नहीं, एकजुट होकर विकास और विश्वास की नीति के साथ बढ़ रहा आगे : पीएम मोदी

khaskhabar.com : शनिवार, 19 अक्टूबर 2019 6:44 PM (IST)
देश में अब समाज बंटा हुआ नहीं, एकजुट होकर विकास और विश्वास की नीति के साथ बढ़ रहा आगे  : पीएम मोदी
रेवाड़ी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले रेवाडी में आयोजित एक रैली में विपक्ष पर निशाना साधते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां बताईं। पीएम मोदी ने कहा, 40 साल से जिसकी मांग हो रही थी वो वन रैंक, वन पेंशन हमने लागू किया। इससे सिर्फ हरियाणा के 2 लाख पूर्व सैनिक परिवारों को करीब-करीब 900 करोड़ रुपए का एरियर मिल रहा है। हमारे पुलिस के जवान नागरिकों की सेवा करते-करते 33,000 पुलिस के जवान शहीद हुए हैं। इनके सामने सर झुक जाए इतना बड़ा बलिदान पुलिस परिवारों ने दिया है। लेकिन उनका भी स्मारक नहीं बनाया गया, ये काम भी मोदी को ही करना पड़ा।

UPDATES :-

- पीएम मोदी ने कहा, अब भारत का समाज बंटा हुआ नहीं है बल्कि एकजुट होकर विकास और विश्वास की नीति के साथ तेज गति से आगे बढ़ रहा है।

- हरियाणा का फैसला जिसे देखना हो, आज रेवाड़ी का जनसागर देख ले। भाजपा की जो ये लहर है, ये इस बात की सबूत है कि जब ईमानदारी से जनता की सेवा की जाती है, तो जनता सम्मान भी देती है और फिर एक बार काम करने का मौका भी देती है : पीएम मोदी।

- बीते पांच वर्षों में मां भारती के गौरव के लिए, 130 करोड़ भारतीयों के लिए अगर कुछ योगदान दे पाया हूं तो इसमें रेवाड़ी की मिट्टी के आशीर्वाद का अहम स्थान है : पीएम मोदी।

- 6 वर्ष पहले के वो संकल्प, हरियाणा और देश को याद दिलाना चाहता हूं। तब मैंने कहा था कि दिल्ली में सक्षम और समर्थ सरकार ही देश को सुरक्षा दे सकती है। पांच साल में भारत का सक्षम और समर्थ सरकार देने का मैंने वादा किया था और वो वादा मैंने निभाया : पीएम मोदी।

ये भी पढ़ें -
अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/6
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement