Haryana AAP chief Naveen Jaihinds shocker on Rewari rape : Will pay Rs 20 lakh for rape of BJP netas by 10 people-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 9:52 am
Location
Advertisement

रेवाडी गैंगरेप केस मामले में आप नेता ने दिया विवादित बयान

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 सितम्बर 2018 7:32 PM (IST)
रेवाडी गैंगरेप केस मामले में आप नेता ने दिया विवादित बयान
रोहतक। हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रमुख नवीन जय हिंद ने रेवाड़ी गैंगरेप मामले में एक विवादित बयान देते हुए उन्होंने हरियाणा सरकार पर पूरी तरह से नाकाम हो जाने का आरोप लगाया। आप पार्टी के कार्यकर्ता नवीन जय हिंद ने कहा कि भाजपा के नेता अगर कुकर्म करवाएं तो वे उसे 20 लाख रुपये देंगे। इतना ही नहीं उन्होंने हरियाणा सरकार की तुलना कौरवों से की।

जयहिंद ने कहा है, ‘मुझे लगता है कि ये जो हो रहा है सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है। ये कौरवों का जिस तरह से राज होता है उस तरह का राज हो गया है। सबसे दुख भरी बात है कि उस परिवार को दो लाख रुपए का चेक दिया जाता है।’ उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता कुकर्म करा ले और उन्हें मुआवजा वह दे देंगे।

नवीन जयहिंद ने कहा, ‘परिवार ये कह रहा है हमें न्याय चाहिए। आरोपियों को गिरफ्तार करो। हम ये कहते हैं बीजेपी के नेता 10 लोगों से कुकर्म करा लें और हम उन्हें 20 लाख रुपए दे देंगे। वे इज्जत की कीमत 2 लाख रुपए लगा रहे हैं। हरियाणा में रोज रेप और अपराध हो रहे हैं। सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है। मीडिया और पुलिस में रोज खबरें आ रही हैं।’

गौरतलब है कि रेवाड़ी में एक किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म मामने में राहुल गांधी ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस अध्यक्ष ने हरियाणा के विभिन्न हिस्सों में रेप व महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध को लेकर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार देश में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने में पूरी तरह से विफल रही है। राहुल गांधी ने कहा कि ऐसी घटनाओं से देश का सिर शर्म से झुक गया है। गौरतलब है कि बीते दिनों रेवाड़ी में 19 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में अब तक 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement