Haryana : Congress workers protest outside the BK Hospital in Faridabad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 24, 2019 10:15 pm
Location
Advertisement

विकास चौधरी हत्या : हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग, कांग्रेस का प्रदर्शन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 28 जून 2019 11:56 AM (IST)
विकास चौधरी हत्या : हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग, कांग्रेस का प्रदर्शन
फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे हैं। पार्टी के प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के खिलाफ कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता उसी जगह पर जमा हुए हैं जहा, गुरुवार को विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है।

बता दें, हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या कर दी। सेक्टर-9 में हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी। विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौके से 12 खोखे बरामद हुए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विकास चौधरी पर दो हमलावरों ने फायरिंग की। फायरिंग उस वक्त हुई, जब विकास अपनी गाड़ी से जिम जा रहे थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही हमलावरों की तलाश में लग जुट गई है।

पुलिस का कहना है कि घटना सुबह 9 बजकर 2 मिनट पर हुई, जब विकास सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे। जैसे ही विकास अपनी गाड़ी से उतरे, वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। विकास पर करीब 10 से 12 गोलियां उन पर दागी गई। सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर विकास पर गोलियां चलाते दिखे। विकास की गर्दन और छाती पर गोली मारी गई है। इसके साथ ही चार गोलियां उनके कार के शीशों पर भी लगी हैं। दोनों हमलावर सफेद रंग की एसएक्स-4 गाड़ी से आए थे। पुलिस ने गाड़ी और हमलावरों की तलाश के लिए टीमें लगाई हैं।

अलग-अलग तरीके से मुद्दों को उठाने के लिए चर्चित थे विकास...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement