Harsimrat Badal should stop lying on Guru Nanak Jayanti celebrations: Chief Minister-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 7:47 am
Location
Advertisement

गुरु नानक जयंती समारोह पर झूठ बोलना बंद करें हरसिमरत बादल : मुख्यमंत्री

khaskhabar.com : सोमवार, 16 सितम्बर 2019 8:00 PM (IST)
गुरु नानक जयंती समारोह पर झूठ बोलना बंद करें हरसिमरत बादल : मुख्यमंत्री
चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सोमवार को कहा कि शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता हरसिमरत बादल झूठ बोलकर बाबा गुरु नानक देव की 550वीं जयंती का उपयोग अपने राजनीतिक लाभ के लिए करने से बाज आएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्रीय मंत्री पवित्र अवसर के महत्व को कम कर इसे झूठ और धूर्तता की दुखद गाथा बनाने की कोशिश कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि हरसिमरत शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) को प्रदेश स्तरीय समारोह में मदद करने के लिए कहने के बजाए सरकार और धार्मिक संगठन के बीच अड़चन पैदा कर रही हैं।

सिंह ने कहा कि उनके हालिया बयान से फिर उनकी पार्टी की तुच्छ मानसिकता और बाधा पैदा करने वाले राजनीतिक एजेंडा की पोल खुल गई है।

उन्होंने कहा कि शिअद के नेताओं ने 10 साल तक प्रदेश के हर सामाजिक व आर्थिक ताने-बाने को नष्ट करने की कोशिश की और अब वे फिर असंवदेनशील और विवादास्पद बयान देकर प्रदेश को अंधकार के दिनों में ले जाना चाहते हैं।

प्रदेश में शुरू की गई विकासपरक पहलों का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा कि पवित्र शहर सुलतानपुर लोधी में 12 नवंबर को होने वाले मुख्य समारोह के कार्यक्रमों को अंतिम रूप दे दिया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement