Harpreet Sidhu appointed as head of STF again-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 28, 2020 10:21 pm
Location
Advertisement

हरप्रीत सिद्धू को फिर से एसटीएफ का प्रमुख नियुक्त किया

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 जुलाई 2019 9:09 PM (IST)
हरप्रीत सिद्धू को फिर से एसटीएफ का प्रमुख नियुक्त किया
चंडीगढ़। पंजाब सरकार ने गुरूवार को नये आदेश जारी करके तरक्की प्राप्त तीन नये डीजीपी को पद दिए हैं जबकि 26 अन्य आई.पी.एस और 5 पी.पी.एस. अधिकारियों के तबादले और तैनातियों के आदेश जारी किये हैं। जारी आदेशों के अनुसार प्रबोध कुमार को विशेष डीजीपी और डायरैक्टर ब्यूरो ऑफ इनवैस्टीगेशन नियुक्त किया गया है, रोहित चौधरी को डीजीपी नीति व नियम, जबकि इकबालप्रीत सहोता को विशेष डीजीपी आम्र्ड बटालियन जालंधर में ही तैनात किया है।

मुख्यमंत्री के विशेष प्रमुख सचिव और एडीजीपी हरप्रीत सिंह सिद्धू अब विशेष टास्क फोर्स के प्रमुख होंगे। गुरप्रीत कौर दिओ को एडीजीपी क्राइम और प्रवीन कुमार सिन्हा को कार्यकारी एडीजीपी जेल के तौर तैनात किया गया है। प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आई.पी.एस अधिकारी ए.डी.जी.पी. प्रशासन गौरव यादव को लिटीगेशन विंग का कार्यभार सौंपा गया है।

इसी तरह ईश्वर सिंह को ए.डी.जी.पी. कानून और व्यवस्था, ए.डी.जी.पी. नीति व नियम जतिन्दर कुमार को डायरैक्टर एस.सी.आर.बी. पंजाब का अतिरिक्त प्रभार, ए.डी.जी.पी. शशी प्रभा द्विवेदी को महिलाओं सम्बन्धी मामले पंजाब का अतिरिक्त प्रभार, ए.डी.जी.पी. तालमेल आर.एन. ढोके को ए.डी.जी.पी. सुरक्षा और कम्युनिटी अफेयर्ज़ और एन.आर.आई. पंजाब के तौर पर तैनात किया गया है।

प्रवक्ता ने बताया कि बी. चंद्र शेखर को आई.जी क्राईम (बीओआई) पंजाब, प्रमोद बान को आई.जी, सूचना प्रौद्यौगिकी और दूरसंचार पंजाब, जी. नागेश्वर राव को आई.जी, एस.टी.एफ, पंजाब, बलकार सिंह को आई.जी. विशेष जांच (बीओआई) पंजाब, एल.के यादव को आई.जी-कम-डायरैक्टर विजीलैंस ब्यूरो पंजाब, मोहनीश चावला को आई.जी-कम-डायरैक्टर ई.ओ.डब्ल्यू, विजीलैंस ब्यूरो पंजाब, शिवे कुमार वर्मा को आई.जी क्राईम (बीओआई) पंजाब, आई.जी, पी.ए.पी जालंधर जसकरन सिंह को आई.जी आपात प्रबंधन पंजाब का अतिरिक्त प्रभार, गुरप्रीत सिंह तूर को डीआईजी एसटीएफ पंजाब, विवेक शील को एस.एस.पी फिऱोज़पुर, कुलदीप सिंह को एसएसपी एस.ए.एस नगर, दीपक हिलोरी को एस.एस.पी पठानकोट, गौरव गर्ग को एस.एस.पी होशियारपुर, ध्रुव दाहिया को एस.एस.पी. तरनतारन, गुलनीत सिंह खुराना को ए.आई.जी. सीआई पंजाब एस.ए.एस नगर, जे.एलनचेजिय़न को ए.आई.जी को अमला-2, सीपीओ पंजाब और हरचरन सिंह भुल्लर को विजीलैंस ब्यूरो पंजाब में तैनात किया गया है।

इसी तरह पीपीएस अधिकारियों में सन्दीप गोयल को एस.एस.पी लुधियाना (ग्रामीण), भूपिन्दर सिंह को एस.एस.पी फाजि़ल्का, वरिन्दर सिंह बराड़ और परमपाल सिंह को विजीलैंस ब्यूरो पंजाब और नरिन्दर भार्गव को एसएसपी मानसा के तौर पर तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement