Harmanpreet to get Arjuna award, happy atmosphere at home, sweets distributed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 10, 2019 6:43 am
Location
Advertisement

हरमनप्रीत को मिलेगा अर्जुन अवाॅर्ड, घर में खुशी का माहौल, मिठाईयां बांटी

khaskhabar.com : गुरुवार, 03 अगस्त 2017 6:14 PM (IST)
हरमनप्रीत को मिलेगा अर्जुन अवाॅर्ड, घर में खुशी का माहौल, मिठाईयां बांटी
मोगा। महिला विश्वकप में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर हरमनप्रीत कौर को अर्जुन अवॉर्ड मिलेगा। खेल मंत्रालय की इस घोषणा से पूरे परिवार में खुशी का माहौल है और मिठाईयां बांटी जा रही है।
विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार पारी खेलने वाली हरमनप्रीत कौर को प्रतिष्ठित खेल पुरस्कार अर्जुन अवॉर्ड के लिए चुना गया है। हरमन के परिजनों को समाचार चैनलों के माध्यम से यह सूचना मिली। जिसके बाद से ही परिवार में खुशियां मनाई जा रही है। इससे पहले हरमन को रेलवे और पंजाब सरकार की ओर से भी पुरस्कृत किया गया है। पंजाब सरकार की ओर से उन्हें पंजाब पुलिस में डीएसपी का पद मिला है।

बताया जा रहा है कि परिजन टीवी से जानकारी मिलने के बाद से ही हरमन से संपर्क करने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन हरमनप्रीत दिल्ली में किसी कार्यक्रम में व्यस्त थी। हरमनप्रीत को अर्जुन अवॉर्ड की घोषणा के बाद से परिवार में फिर से खुशी की लहर दौड़ गई है।
इस मौके पर हरमनप्रीत कौर के पिता हरमंदर सिंह ने उनकी मां सतविंदर कौर और दादा अमर सिंह का मुंह मीठा करवाकर खुशी का इजहार किया। पिता हरमंदर सिंह का कहना है कि वह अपनी बेटी से मिली इस खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर पा रहे हैं। अर्जुन पुरस्कार बड़ी उपलब्धि है।

मन बदला पंजाब पुुलिस में डीएसपी बनेगी

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उपकप्‍तान हरमनप्रीत कौर ने पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात के बाद पंजाब पुलिस में डीएसपी का पद स्‍वीकार कर लिया है। वह चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलीं और इसके बाद रेलवे की नौकरी छोड़ कर डीएसपी बनने का फैसला किया।
इस दौरान उनके पिता हरमंदर सिंह भी उनके साथ थे। इसके बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरमनप्रीत को डीएसपी नियुक्त करने को मंजूरी देते हुए डीजीपी सुरेश अरोड़ा को जरुरी औपचारिकताएं पूरी करने को कहा। हरमनप्रीत कौर अभी रेलवे में नौकरी कर रही हैं और पंजाब सरकार रेलवे मंत्रालय के साथ उनके रोजगार इकरारनामे को खत्म करने का मामला उठाएगी, ताकि वह जल्द पंजाब पुलिस ज्वाइन कर सकें।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement