Harish Jatav Mob Lynching Harish Jatav Fathers Rattiram Died-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 7, 2019 9:39 pm
Location
Advertisement

Alwar Mob Lynching : अलवर मॉब लिंचिंग : बेटे को नहीं मिला न्याय, पिता ने जहर खाकर दी जान

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 अगस्त 2019 9:57 PM (IST)
Alwar Mob Lynching : अलवर मॉब लिंचिंग : बेटे को नहीं मिला न्याय, पिता ने जहर खाकर दी जान
भिवाड़ी। अलवर के भिवाड़ी मॉब लिंचिंग (Alwar Mob Lynching) का शिकार हुए हरीश जाटव (Harish Jatav) के पिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। हरीश जाटव मॉब लिंचिंग (Harish Jatav Mob Lynching) मामले में न्याय नहीं मिलने के चलते हरीश के पिता रत्तीराम (Harish Jatav Fathers Ratiram) ने जहर खा लिया है। जिसके कारण रत्तीराम की मौत हो गई।

परिजनों ने पुलिस पर मामले को दबाने का भी आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि रत्तीराम पुलिस के काम करने के तरीके से परेशान थे। इस कारण उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या की। परिजनों का कहना है कि पुलिस मॉब लिंचिंग को एक्सिडेंट साबित करने पर तुली हुई थी।

जानकारी के अनुसार, हरीश जाटव (Harish Jatav) के पिता रतीराम जाटव ने गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे जहर खा लिया। जहर खाने के बाद उन्हें टपूकड़ा सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें अलवर रैफर किया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। मृतक रतिराम के शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। भिवाड़ी के चौपानकी थाना क्षेत्र के झिवाणा निवासी हरीश जाटव के पिता इस पूरे मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज थे। इस मामले में पुलिस अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

गौरतलब है कि अलवर के झिवाना निवासी हरीश जाटव (Harish Jatav) की भीड़ ने इस कदर पिटाई की कि उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जब थलसा गांव में हरीश जाटव अपनी बाईक से आ रहे थे तभी चौपानकी पुलिस स्टेशन के पास उसकी बाइक एक बुजुर्ग महिला से टकरा गई। इसके बाद लोगों की भीड़ एकत्र हो गई है और पीट-पीटकर हरीश जाटव की अधमरा कर दिया।

हरीश के सिर में गंभीर चोट आने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रैफर किया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना में मारे गए हरीश के पिता ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि आपके बेटे का एक्सीडेंट हो गया है। जब हमने वहां जाकर देखा तो कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ था। हमारे बच्चे को मारा गया। परिवार ने इस मामले में न्याय की मांग करते हुए आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करते हुए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। लेकिन पुलिस इस मामले में अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement