Hardik Patel and Patidar Leaders Detained By Ahmedabad Police On Way To Hunger Strike In Nikol-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2018 6:53 am
Location
Advertisement

हार्दिक को पुलिस ने उठाया, फिर भडक़ सकता है पटेल आंदोलन

khaskhabar.com : रविवार, 19 अगस्त 2018 2:26 PM (IST)
हार्दिक को पुलिस ने उठाया, फिर भडक़ सकता है पटेल आंदोलन
अहमदाबाद। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल समेत कई समर्थकों को गुजरात पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हार्दिक पटेल अहमदाबाद में रविवार को भूख-हड़ताल के लिए रवाना होने वाले थे। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि इसके लिए उन्हें अनुमति नहीं दी गई थी।

बताया जा रहा है कि इस अनशन को लेकर हार्दिक पटेल ने अहमदाबाद नगर निगम और अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर से अनुमति मांगी थी लेकिन उनकी इस अनुमति को मंजूरी नहीं मिली। बावजूद इसके वह रविवार को भूख हड़ताल पर बैठने वाले थे। वहीं दूसरी और पुलिस का कहना है कि हार्दिक पटेल बिना अनुमति के उपवास कर रहे थे, इसलिए उन्हें हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने हार्दिक पटेल के साथ साथ उपवास को रोकने के लिए 140 लोगो को भी गिरफ्तार किया है। अहमदाबाद के निकोल और वस्त्राल इलाके से 58 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

पुलिस हार्दिक पटेल और दूसरे पटेल नेताओं को क्राइम ब्रांच लेकर गई है। इसके अलावा राजकोट से अहमदाबाद पहुंच रहे 26 लोगो को पुलिस ने रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया है। हार्दिक पटेल के अलावा 19 पाटीदार संयोजक को को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बताया जा रहा है कि पाटीदारों के आरक्षण और किसानों की मांग को लेकर हार्दिक पटेल 25 अगस्त से आमरण अनशन पर बैठने वाले थे। इसके लिए उन्होंने अहमदाबाद में पटेल बाहुल्य इलाके निकोल में प्रशासन से जगह मांगी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement