hanumangarh news : protests the students of angered by the student beating -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:51 pm
Location
Advertisement

छात्र की पिटाई से आक्रोशित स्टूडेंट स्कूल छोड़ सडक़ पर उतरे, लगाया जाम

khaskhabar.com : बुधवार, 23 नवम्बर 2016 6:57 PM (IST)
छात्र की पिटाई से आक्रोशित स्टूडेंट स्कूल छोड़ सडक़ पर उतरे, लगाया जाम
हनुमानगढ़। जंक्शन स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार को मामूली बात पर प्राचार्य द्वारा 16 वर्षीय छात्र की पिटाई के मामले में छात्र सडक़ पर उतर आए हैं। पिटाई से छात्र की हालत नाजुक हो गई थी। उसे टाउन स्थित राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।
उधर, प्राचार्य के इस प्रकार के अनुचित व्यवहार से आक्रोशित स्कूल के छात्रों ने बुधवार को विद्यालय का मुख्य गेट बंद कर शिक्षण कार्य ठप कर दिया तथा प्रदर्शन किया। बाद में प्रशासनिक अधिकारियों से हुई वार्ता में मामले की जांच करवा दोषी पर कार्रवाई करने की बात पर सहमति बनी।

जानकारी के अनुसार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में दसवीं कक्षा में अध्ययनरत सुरेन्द्र कुमार (16) पुत्र जगदीशचन्द्र निवासी नई खुंजा मंगलवार दोपहर लघु शंका के लिए गया। प्राचार्य कुलवन्त सिंह ने बिना अनुमति कक्षाकक्ष से बाहर जाने पर नाराजगी जताते हुए सुरेन्द्र की पिटाई शुरू कर दी। लात-मुक्कों से बेरहमी से मारपीट करने व गुप्तांग पर चोट मारने से छात्र बेहोश होकर गिर पड़ा। अन्य सहपाठी छात्र व अध्यापक भागकर मौके पर पहुंचे तथा छात्र को बेहोशी की हालत में जिला चिकित्सालय ले जाया गया। इस बात से आक्रोशित विद्यालय के छात्रों ने बुधवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे स्कूल पर तालाबंदी कर दी तथा स्कूल के सामने ही विरोध-प्रदर्शन करने लगे।

पहले भी कर चुके हैं छात्रों की पिटाई

राहुल गांधी से शादी करने पर अड़ी कांग्रेसी युवती...फिर क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement