hanumangarh news : beaten the driver and helper for carrying cattle -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:40 pm
Location
Advertisement

गोवंश को बूचडख़ाने ले जाते चढ़े हत्थे, चालक-खलासी की धुनाई

khaskhabar.com : शनिवार, 19 नवम्बर 2016 4:42 PM (IST)
गोवंश को बूचडख़ाने ले जाते चढ़े हत्थे, चालक-खलासी की धुनाई
हनुमानगढ़। ट्रक में भरकर उत्तरप्रदेश के बूचडख़ानों में ले जाया जा रहा गोवंश शुक्रवार रात गोरक्षकों की सजगता से बचा लिया गया। आक्रोशित गोरक्षकों ने ट्रक चालक व खलासी की मौके पर ही जमकर धुनाई कर डाली। बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। मामला गोगामेड़ी पुलिस थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार नोहर व रावतसर के गोरक्षा दल के सदस्यों को शुक्रवार रात सूचना मिली कि एक ट्रक में गोवंश को बूचडख़ाने ले जाया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद सजग हुए गोरक्षा दल के सदस्यों ने रात करीब तीन बजे थालडक़ा के पास से गुजर रहे दस चक्का ट्रक का पीछा किया और इसकी सूचना नोहर पुलिस को दी। करीब आधा दर्जन वाहनों में गोरक्षक सवार थे। पीछा कर रहे गोरक्षकों के वाहनों को रास्ते में ट्रक चालक ने कई बार टक्कर मारने का भीप्रयास किया। गोरक्षकों की एक पिकअप ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त भी हो गई।

बताया जा रहा है कि ट्रकचालक व खलासी के पास पिस्तौल भी थी। रास्ते में गोरक्षकों पर कई राउंड फायर भी किए गए। गोवंश से भरा ट्रक गांव परलीका में स्वामी होटल के पास कच्चे रास्ते में जा फंसा। पीछा कर रहे गोरक्षकों ने ट्रक में सवार यूपी निवासी ट्रक चालक नदीम व खलासी को पकड़ लिया। शोर-शराबा सुनकर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। उन्होंने चालक व खलासी से मारपीट शुरू कर दी। सूचना मिलने पर गोगामेड़ी पुलिस थाना के एएसआई मक्खनलाल व नोहर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक की जांच की तो उसमें दो गाय व 16 बैल, बछड़े भरे हुए थे। गोगामेड़ी पुलिस ने चालक व खलासी को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में लिया।


1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement