hanuman chalisa in idgah, in custody-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2021 6:43 pm
Location
Advertisement

मथुरा में 4 युवकों ने ईदगाह में किया हनुमान चालीसा का पाठ, हिरासत में

khaskhabar.com : बुधवार, 04 नवम्बर 2020 08:16 AM (IST)
मथुरा में 4 युवकों ने ईदगाह में किया हनुमान चालीसा का पाठ, हिरासत में
मथुरा। उत्तर प्रदेश के गोवर्धन की ईदगाह में मंगलवार को चार युवकों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। हनुमान चालीसा का पाठ जब वायरल हुआ, तो पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में ले लिया है। गोवर्धन निवासी सौरभ लंबरदार, राघव मित्तल, कान्हा और कृष्णा ठाकुर ने ईदगाह में जाकर हनुमान चालीस पाठ किया और इसका वीडियो पोस्ट कर दिया। पुलिस ने पोस्ट वायरल होने के बाद गोवर्धन कस्बे से ही करीब एक बजे चारों युवकों को हिरासत में ले लिया है। हालांकि अभी इस मामले में किसी ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ़ गौरव ग्रोवर ने बताया कि कोई भी व्यक्ति माहौल खराब करने और अराजकता फैलाने का कार्य करेगा, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। चारों युवकों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। एसएसपी ने शांतिपूर्ण माहौल कायम रखने के लिए शहरवासियों से अपील की है। कोई व्यक्ति माहौल खराब करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

उधर, हिरासत में नंबरदार ने बताया, "हमने ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ कर सांप्रदायिक सौहार्द का संदेश दिया है। जब मुस्लिम नंद भवन में नमाज अदा कर सकते हैं तो हम भी ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ कर सकते हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement