Gurugram police settles case of woman murder, 3 arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 26, 2021 1:46 pm
Location
Advertisement

गुरुग्राम पुलिस ने महिला की हत्या का मामला सुलझाया, 3 गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 नवम्बर 2020 5:15 PM (IST)
गुरुग्राम पुलिस ने महिला की हत्या का मामला सुलझाया, 3 गिरफ्तार
गुरुग्राम। 3 नवंबर को हुई एक महिला की हत्या के मामले को सुलझाते हुए गुरुग्राम पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई सेक्टर -40 पुलिस स्टेशन की अपराध शाखा इकाई ने बुधवार को की। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने लूट की कोशिश करते हुए कथित रूप से महिला को गोली मार दी थी।

पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए आरोपी लूट, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के 100 से ज्यादा मामलों में शामिल थे। उनके कब्जे से एक मारुति स्विफ्ट कार भी बरामद की गई है।

आरोपियों की पहचान नूंह के इरशाद उर्फ गोलू, महेंद्रगढ़ के नारनौल के राजा जितेन्द्र उर्फ जीतू और मध्य प्रदेश में दतिया जिले के हरिओम उर्फ कुलदीप के रूप में हुई है। जांच टीम को मिले विशिष्ट इनपुट के बाद भोंडसी गांव में देव नगर कॉलोनी से बुधवार को आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

"पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि 3 नवंबर को वे अपनी बाइक पर थे और बाद में उन्होंने कार सवार को लूटने के लिए गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर हुंडई क्रेटा कार को रोक दिया, लेकिन कार चला रही महिला ने तेजी से भागने की कोशिश की, जिसके बाद उन्होंने गोली चला दी।"

वारदात को 3 नवंबर को दोपहर 11.15 बजे सेक्टर-65 के पास दक्षिणी परिधीय सड़क (एसपीआर) पर अंजाम दिया गया, जब वह अपने दोस्त सागर मनचंदा (29) के साथ अपनी हुंडई क्रेटा में यात्रा कर रही थीं। 5 नवंबर को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई थी। सेक्टर -65 थाने की एक टीम सेक्टर -40 की क्राइम ब्रांच के साथ इस मामले की जांच कर रही थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement