Gurjar will jam Agra Highway in Sikandra on Monday-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 29, 2021 8:43 pm
Location
Advertisement

धौलपुर में गुर्जर आन्दोलन हिंसक हुआ,3पुलिस की गाडिय़ों को आग लगाई

khaskhabar.com : रविवार, 10 फ़रवरी 2019 4:22 PM (IST)
धौलपुर में गुर्जर आन्दोलन हिंसक हुआ,3पुलिस की गाडिय़ों को आग लगाई
जयपुर/सिकंदरा/दौसा। गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति ने शनिवार को भी अपना आंदोलन जारी रखा, जिसके कारण दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग लगातार रविवार को तीसरे दिन भी प्रभावित रहा। नौकरियों और शैक्षणिक संस्थानों में पांच प्रतिशत आरक्षण के लिए गुर्जर आंदोलन कर रहे हैं।


- धौलपुर में गुर्जर आंदोलन हिंसक हो गया है। वहां प्रदर्शनकारियों की भीड़ ने पुलिस पर पत्थर बरसाए। प्रदर्शनकारियों ने तीन पुलिसकर्मियों की गाडिय़ों को आग लगा दी है। प्रदर्शनकारियों ने हाईवे एनएच तीन पर जाम लगा दिया है। पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए फायरिंग की। यह सायरपाड़ा के पास घटित घटना है।


कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के नेतृत्व में गुर्जर समुदाय के लोग मलारना और निमोदा रेलवे स्टेशनों के बीच रेल पटरी को लगातार बाधित किए हुए हैं, जिसके कारण मुंबई-दिल्ली मार्ग पर रेल गाड़ियों का संचालन बाधित है।



पांच फीसदी आरक्षण की मांग को लेकर गुर्जर समाज का सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर में दिल्ली-मुबंई रेलवे ट्रैक बाधित होने के कारण कई ट्रेनें लगातार तीसरे दिन प्रभावित हुई हैं। कोटा रेलवे मंडल ने रविवार से 13 फरवरी तक 26 ट्रेनों को जहां रद्द कर दिया है, वहीं 26 को डायवर्ट किया गया है। आंदोलन के कारण करौली में कैरोली-हिंडौन मार्ग पर लगाए गए जाम से आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है।

सिकंदरा चौराहे पर बैठक, 11 फरवरी को हाइवे जाम का किया एलान...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement