Gurdaspur : Sunny Deol will face tough challenge from Sunil Jakhar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 31, 2020 1:53 am
Location
Advertisement

गुरदासपुर : सनी देओल प्रचार में बहा रहे पसीना, सुनील जाखड़ से है कड़ी टक्कर

khaskhabar.com : बुधवार, 08 मई 2019 10:08 AM (IST)
गुरदासपुर : सनी देओल प्रचार में बहा रहे पसीना, सुनील जाखड़ से है कड़ी टक्कर
गुरदासपुर (पंजाब)। अभिनेता से इस चुनाव में नेता बने और पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार सनी देओल ने मंगलवार को वादा किया कि वे चुनाव जीतने के बाद निर्वाचन क्षेत्र की सभी समस्याओं का हल प्रभावी ढंग से करेंगे। चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गुरदासपुर के लोगों ने जिस तरह से उन पर भरोसा जताया है और उन्हें प्यार दिया है, वे जीत के लिए आश्वस्त हैं। जब पूर्व सुपरस्टार देव आनंद के गांव गरोता में सनी देओल ने कदम रखा, तो ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया।

गांव के वरिष्ठ व्यक्ति किशन चंद ने कहा कि गांव का बॉलीवुड से बहुत पुराना नाता है और सनी देओल के आने से यह बंधन और मजबूत हुआ है। अभिनेता ने कहा कि वे युवाओं, बुजुर्गों और महिलाओं के लिए बनाई गई योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू करेंगे। अपने फिल्मी डायलॉग वाले अंदाज में देओल ने कहा कि ढाई किलो का हाथ देशभर के लोगों से स्नेह के कारण ही संभव हो पाया। भीषण गर्मी के बीच, अभिनेता और नेता देओल के रोड शो में अपने पसंदीदा उम्मीदवार के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा।

अपनी दिनभर की यात्रा के दौरान देओल ने धार्मिक स्थानों का दौरा किया। भाजपा-अकाली दल ने 62 वर्षीय अभिनेता को गुरदासपुर से मैदान में उतारा है, दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना ने इस सीट का प्रतिनिधित्व चार बार किया है। अप्रैल 2017 में उनका कैंसर के कारण निधन हो गया था। विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना यहां से टिकट चाहती थीं, लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी। वे मीडिया के सामने अपनी नाराजगी प्रकट कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement