Gunman kills five people in California, then himself-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:00 pm
Location
Advertisement

अमेरिका में 5 लोगों को मारकर बंदूकधारी ने खुद को भी उडाया

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 सितम्बर 2018 3:56 PM (IST)
अमेरिका में 5 लोगों को मारकर बंदूकधारी ने खुद को भी उडाया
सैन फ्रांसिस्को। अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक अज्ञात बंदूकधारी ने अपनी पत्नी सहित पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में आत्महत्या कर ली। 'एफे' की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार रात बेकर्सफील्ड शहर में दो अलग-अलग स्थानों में हत्याएं हुईं और कर्न काउंटी के शेरिफ डोनी यंगब्लड ने कहा कि यह सामूहिक गोलीबारी की घटना नहीं है।

'द बेकर्सफील्ड कैलिफोर्नियन डेली' ने यंगब्लड के हवाले से बताया, "यह बहुत असामान्य है कि इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई।"

शेरिफ ने कहा कि इस घटना की शुरुआत ट्रकिंग कंपनी में हुई, जहां संदिग्ध अपनी पत्नी के साथ पहुंचा। रिपोर्टों के मुताबिक, संदिग्ध का वहां पर एक शख्स से सामना हुआ, जिसके बाद संदिग्ध ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद संदिग्ध ने अपनी पत्नी को गोली मार दी। इसके बाद संदिग्ध ने उसी स्थान पर एक और शख्स को गोल मार दी। इसके बाद संदिग्ध एक घर पर गया और वहां दो लोगों को गोली मार दी।

इसके बाद संदिग्ध ने एक वाहन को हाईजैक कर लिया। इस वाहन में एक महिला और उसका बेटा था लेकिन सौभाग्यवश वे दोनों भागने में कामयाब रहे।

पुलिस ने वाहन का पीछा किया लेकिन इस बीच संदिग्ध ने खुद को भी गोली मार दी। लॉस एंजेलिस से बेकर्सफील्ड उत्तर में 145 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement