Guna: Panchayat Minister compared PM Modi to Akbar, told Jyotiraditya Scindia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 8:40 pm
Location
Advertisement

गुना : पंचायत मंत्री ने अकबर से की पीएम मोदी की तुलना, ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को बताया हीरा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 20 मई 2022 1:56 PM (IST)
गुना : पंचायत मंत्री ने अकबर से की पीएम मोदी की तुलना, ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को बताया हीरा
गुना/भोपाल। मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अकबर से की, साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सर्वश्रेष्ठ हीरा बताया। वहीं कांग्रेस ने इसपर तंज कसा है। गुना में लोकार्पण और उद्घाटन के दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया मंच पर थे। इस मौके पर पंचायत मंत्री सिसौदिया ने सिंधिया को उर्जावान नेता बताया और कहा, उड्डयन मंत्रालय जो जमीन के धरातल में धंसा हुआ था। मगर मानता हूॅ इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को, कि अकबर इसलिए बड़ा था कि उसके पास नौ रत्न थे, नौ हीरे थे। मैं इसलिए मानता हूं कि अकबर में यह छांटने की क्षमता थी कि वे हीरे सही हैं या नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सर्वश्रेष्ठ हीरा हमारे गुना जिले का प्रतिनिधित्व करने वाला, मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाला, हमारे ज्योतिरादित्य सिंधिया को उस मंत्रालय के लिए चुना।

सिसौदिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता माधवराव सिंधिया के रेल मंत्रालय और मानव संसाधन मंत्री रहते हुए किए गए कार्यों का भी उल्लेख किया।

वहीं, सिसौदिया के इस बयान पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने मंत्री के बयान का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, मंत्री जी इशारों में कह रहे है कि, 2019 की भूल - कमल का फूल, और मोदी जी जिन्हें भक्तगण हिंदू सम्राट बताते है, उनकी तुलना मुगल शासक अकबर से कर रहे है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement