Gujarat minister calls Rahul puppy, CM disapproves while Cong lashes out-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:59 pm
Location
Advertisement

BJP मंत्री गणपतसिंह का विवादित बयान, राहुल गांधी को कहा ‘पप्पी’

khaskhabar.com : शनिवार, 20 अप्रैल 2019 7:20 PM (IST)
BJP मंत्री गणपतसिंह का विवादित बयान, राहुल गांधी को कहा ‘पप्पी’
अहमदाबाद। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों और नेताओं के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। बयानबाजियों की कडी में गुजरात में बीजेपी सरकार के वरिष्ठ मंत्री गणपतसिंह वसावा ने एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी कर डाली। गणपतसिंह वसावा ने राहुल गांधी को ‘पप्पी’ कह दिया। गुजरात के नर्मदा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार में पर्यावरण मंत्री गणपतसिंह वसावा ने राहुल गांधी को कुत्ते का पिल्ला कह दिया है। उनके इस बयान के बाद सूबे में सियासत गरमा गई है।

कांग्रेस ने कहा है कि वह इस मामले को चुनाव आयोग तक लेकर जाएगी। वसावा ने मंच पर से कहा कि जब पीएम मोदी खड़े होते हैं तो ऐसा लगता है कि गुजरात का शेर खड़ा है। वहीं जब राहुल गांधी खड़े होते हैं, तो ऐसा लगता है कि कुत्ते का पिल्ला अपनी पूंछ हिला रहा है, अगर पाकिस्तान उसे ‘रोटी’ देता है, तो वह वहां जाएगा और अगर चीन उसे ‘रोटी’ देता है, तो वह वहां भी जाएगा। गुजराती भाषा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार देश का सही से नेतृत्व कर रही है।

इससे पहले भी उन्होंने सूरत के एक गांव में राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने तब कहा था कि राहुल खुद को भगवान समझते हैं तो भगवान शिव की तरह ही जहर पी लें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement