Greater Noida: CISF sub-inspector commits suicide by killing wife, suicide note recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 6:44 am
Location
Advertisement

ग्रेटर नोएडा : सीआईएसएफ के सब इंस्पेक्टर ने पत्नी की हत्या कर की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद

khaskhabar.com : सोमवार, 05 जुलाई 2021 5:47 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा : सीआईएसएफ के सब इंस्पेक्टर ने पत्नी की हत्या कर की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद
ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा स्थित एनटीपीसी प्लांट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के एक सब-इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर खुदखुशी कर ली। पुलिस को पति पत्नी के शव उनके फ्लैट से मिले हैं, साथ ही पुलिस ने शवों के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक, वर्ष भर पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया था, हालांकि इस विवाह से परिवार के लोग संतुष्ट नहीं थे। इसके अलावा दोनों के बीच किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता था।

सोमवार दोपहर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

पुलिस विभाग द्वारा बताया गया कि, "एनटीपीसी प्लांट दादरी आवासीय परिसर में सीआईएसएफ में तैनात सब इंस्पेक्टर सुजीत और उसकी पत्नी का शव उनके कमरे में मिला है। शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। सुजीत के द्वारा उसमें लिखा गया है कि मैं अपनी पत्नी की जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं और अपनी भी जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं।"

"दोनों का प्रेम विवाह था, घर के लोग इस विवाह से प्रसन्न नहीं थे। दोनों के बीच किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता था। दोनों सन्तुष्ट नहीं थे ये जांच का विषय है। परिजनों को जानकारी साझा कर दी गई है।"

वहीं मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स और डॉग स्क्वायड की टीमों को बुलाया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement