Gram Pradhan shot dead in UP Chunavi Ranjish, Varanasi Refer-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 31, 2020 12:12 am
Location
Advertisement

उत्तर प्रदेश: चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान को गोली मारी, वाराणसी रेफर

khaskhabar.com : शनिवार, 15 दिसम्बर 2018 9:40 PM (IST)
उत्तर प्रदेश: चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान को गोली मारी, वाराणसी रेफर
आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के तहबरपुर थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश में हमलावरों ने ग्राम प्रधान को गोली मार दी। गंभीर रूप से जख्मी प्रधान को पुलिस ने लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


पुलिस के मुताबिक, तहबरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर सुदी चक के ग्राम प्रधान मंजूर उर्फ मकबूल को शुक्रवार देर रात बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए। गोली लगने से जख्मी प्रधान को पुलिस ने लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने नाजुक हालत को देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया।


घायल प्रधान के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि विवाद काफी समय से चल रहा है। पहले भी कई बार हमला किया गया था, जिसमें मकबूल बच गए थे। अगर पुलिस मामले को गंभीरता से लेती तो ऐसी घटना नहीं होती। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसपी (ग्रामीण) नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है। इस घटना में जो भी शामिल हैं, उनको बक्शा नहीं जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement