Governor launched the T- 20 cricket match-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:18 pm
Location
Advertisement

राज्यपाल ने किया टी-20 क्रिकेट मैच का शुभारम्भ

khaskhabar.com : शनिवार, 19 नवम्बर 2016 2:06 PM (IST)
राज्यपाल ने किया टी-20 क्रिकेट मैच का शुभारम्भ
सोलन। राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने आज सोलन जिले के धर्मपुर स्थित पाईनग्रोव स्कूल में मुख्यमंत्री एकादश तथा बोर्ड अध्यक्ष-एकादश के बीच खेले जा रहे टी-20 क्रिकेट मैच का शुभारम्भ किया। मैच का आयोजन हिमाचल प्रदेश खेल संस्कृति एवं पर्यावरण संरक्षण एसोसियएशन द्वारा शांति व एकता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया गया।
राज्यपाल ने एसोसियेशन के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन न केवल शारीरिक रूप से स्वस्थ रखने में मददगार होते हैं, बल्कि व्यक्ति में सकारात्मक सोच लाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। सकारात्मकता से स्वस्थ विचार पैदा होते हैं, जबकि नकारात्मक सोच अनेक बुराइयों की जननी है। हिमाचल प्रदेश खेल संस्कृति एवं पर्यावरण एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रमादित्य ने इस अवसर पर कहा कि एसोसिएशन पिछले पांच वर्षों से आपसी सामजस्य व भाईचारा स्थापित करने के उद्देश्य से इस तरह की खेल प्रतियोगिता आयोजित करती आ रही है। एसोसिएशन प्रदेश की समृद्ध संस्कृति व पर्यावरण के संरक्षण के लिए भी निरंतर प्रयासरत है। उन्होंने पाईनग्रोव स्कूल प्रशासन का क्रिकेट मैच आयोजित करने के लिए आभार जताया। उन्होंने ही राज्यपाल से दोनों टीमों के खिलाड़ियों का परिचय करवाया। राज्यपाल ने टॉस भी किया।
उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री एकादश टीम की कप्तानी की, जबकि बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम की कप्तानी कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुभाष मंगलेट ने की। शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा पाइनग्रोव स्कूल के प्रधानाचार्य कैप्टन एजी सिंह व प्रदेश सरकार के वरिष्ठ अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement