Government lags in front of a community, people will come on the streets: Saini-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:41 am
Location
Advertisement

सरकार एक समुदाय के सामने झुकी तो जनता सड़कों पर आएगी : सैनी

khaskhabar.com : रविवार, 19 मार्च 2017 10:57 PM (IST)
सरकार एक समुदाय के सामने झुकी तो जनता सड़कों पर आएगी :  सैनी
इस्माईलाबाद/ कुरुक्षेत्र। सांसद राज कुमार सैनी ने कहा कि वे किसी जाति के खिलाफ नहीं हैं, मगर दादागिरी के साथ किसी को भी आरक्षण लेने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि यदि किसी जाति समुदाय के सामने सरकार झुकी तो जनता भी सड़कों पर आएगी। इसका खामियाजा सरकार को उठाना पड़ेगा। वे यहां भगवान बाल्मीकि सेवा संघ की ओर से लोकतंत्र सुरक्षा मंच के तत्वावधान में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे।

सांसद ने कहा कि नोटबंदी में बैंकों के अधिकारियों ने जमकर भ्रष्टाचार अपनाया। यही अधिकारी मोटी तनख्वाह लेते हैं और यही वेतन व सुविधाएं बढ़ाने के लिए हड़ताल करते हैं। सांसद ने कहा कि एक परिवार एक रोजगार, राज्यसभा भंग, एक सौ प्रतिशत आरक्षण लागू होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस जाति का जो प्रतिशत है उसे उसी आधार पर आरक्षण दिया जाना चाहिए। उन्होंने दहाड़ते हुए कहा कि हरियाणा में एक समुदाय विशेष की ही सरकार अधिकांश समय रही। यही कारण रहा कि इसी समुदाय के लोग सरकारी पदों पर आसीन हैं। एक परिवार के दस-दस लोग सरकारी पदों पर बने हुए हैं। जबकि दूसरी जातियों को सरकारी नौकरियों से दूर रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे मनरेगा को किसान व मजदूर के संयुक्त कार्य में शामिल करवा कर रहेंगे। ताकि मेसट्रोल भरने वाले मनरेगा के पैसे न हड़प सकें। सांसद ने साफ कहा कि 2019 का चुनाव काफी रोचक होगा। इसके लिए जनता अभी से तैयारी कर ले। सांसद ने ग्रामीणों की मदद पर चौपालों के लिए अनुदान देने की भी घोषणा की। इस अवसर पर बाल्मीकि और पाल समाज ने सांसद का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर आयोजक राहुल बाल्मीकि, नायब ¨सह सैनी, अमित बंसल, सरपंच संजीव अरोड़ा, सरपंच मनोज कुमार, झांसा के सरपंच पुनीत मल, सरपंच गुर¨वद्र ¨सह और सरपंच सुरजीत सैनी आदि मौजूद रहे।

भाजपा के दूर रहे झंडे

सांसद की जनसभा में भाजपा के झंडे डंडे कहीं नजर नहीं आए। सांसद ने भी मंच से कहा कि वे 2019 में अलग ही दशा और दिशा लेकर आएंगे। उन्होंने यहां तक कहा कि वे किसी के गुलाम या पीछ लगू नहीं हैं। वे खुद जनता के बीच कायम रहने का मादा रखते हैं। इस मौके पर पुलिस का पुख्ता प्रबंध रखा गया

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement