Government is engaged in saving the scam officials in the municipal corporation: Garg-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 23, 2019 3:08 pm
Location
Advertisement

सरकार नगर निगम में घोटाले करने वाले अधिकारियों को बचाने में लगी हुई है: गर्ग

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 जनवरी 2019 5:55 PM (IST)
सरकार नगर निगम में घोटाले करने वाले अधिकारियों को बचाने में लगी हुई है: गर्ग
पंचकूला। शहर के प्रतिनिधियों की एक आवश्यक मींटिग व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस मींटिग में नगर निगम के अधिकारियों द्वारा किया जा रहे घोटाले पर गंभीर चिंता प्रकट की और मीटिंग के बाद शहर के निर्माणधिन चौकों का दौरा किया। व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि नगर निगम के अधिकारियों द्वारा किए जा रहे घोटाले पर घोटाले उजागर होने के बावजूद भी सरकार उन पर कार्यवाही ना करने की बजाए कई दिनों से ढ़ीली पीली बात करके भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने में लगी हुई है।

इससे बड़ा सबूत क्या होगा कि नगर निगम का एक्शन जिसकी देखरेख में काम हो रहा है वह नगर निगम के उच्च अधिकारियों को पत्र लिखकर बता रहा है कि काम ठीक ढंग से नहीं हो रहा। जब तक काम ठीक ना हो काम करने वाले ठेकेदार की पेमेंट ना की जाए। उसके बावजूद भी एक्शन के ट्रेनिंग पर जाने के बाद पीछे से लगभग 1 करोड़ 92 लाख 17 हजार 949 रूपये की पेमेंट आरटीजीएस द्वारा कर देने से यह साफ सिद्ध हो जाता है कि काम करने में घोटाला किया गया है।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि चौको में सफेद पत्थर की जगह घघर नदी के आम पत्थर लगा दिए जब घोटाले का आम जनता को पता चला तो चौक से काफी घघर नदी के पत्थर हटाकर सफेद पत्थर लगाने से भी सिद्ध हो जाता है कि बड़े पैमाने पर घोटाला हुआ है और सरकारी अधिकारी सरकार को कुछ ना समझ कर जनता का पैसा दोनों हाथों से लूट रहे हैं। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि नगर निगम में चौक निर्माण में ही सिर्फ घोटाला नहीं बल्कि जिस हिसाब से नगर निगम के कामों की जानकारी और ठेकेदार दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement