Government committed to provide jobs to deserving candidates: Chief Minister Bhagwant Mann-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 8:32 pm
Location
Advertisement

योग्य उम्मीदवारों को नौकरी देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध: पंजाब सीएम

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 मई 2022 6:40 PM (IST)
योग्य उम्मीदवारों को नौकरी देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध: पंजाब सीएम
चंडीगढ़। आप सरकार के 50 दिन पूरे होने पर भर्ती अभियान की घोषणा करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को अपनी सरकार द्वारा योग्य उम्मीदवारों को उनकी शैक्षणिक योग्यता के आधार पर नौकरी देने की प्रतिबद्धता दोहराई है। पूरी भर्ती प्रक्रिया को पूरी तरह पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से पूरा करने की पुष्टि करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सिफारिशों या रिश्वत के मामले में किसी भी तरह की अनुचित प्रथा को चल रहे बड़े पैमाने पर भर्ती अभियान में कोई जगह नहीं मिलेगी।

एक वीडियो संदेश में, मान ने कहा कि 25 विभिन्न विभागों में 26,454 रिक्त पदों पर भर्ती भ्रष्टाचार मुक्त और निष्पक्ष तरीके से पूरी की जाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पहले ही समाचार पत्रों में एक विस्तृत विज्ञापन जारी कर चुकी है, जिसमें उम्मीदवारों की सुविधा के लिए रिक्तियों की संख्या, भर्ती एजेंसी और भर्ती विवरण के लिए विभागीय वेबसाइटों के लिंक का उल्लेख है।

युवाओं के लिए रोजगार के व्यापक अवसर का वादा करते हुए मान ने कहा कि राज्य सरकार जल्द ही और अधिक सरकारी और निजी नौकरियों के साथ आएगी, ताकि युवाओं को आजीविका प्रदान की जा सके ताकि वे सम्मान के साथ जीवन व्यतीत कर सकें।

उन्होंने अपनी सरकार द्वारा की जाने वाली कई जन-समर्थक पहलों का उल्लेख किया, जिनकी घोषणा विधानसभा के बजट सत्र के दौरान आम बजट 2022-23 में की जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement