Goa : Congress Secretary A. Chellakumar alleges on BJP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 21, 2019 6:35 pm
Location
Advertisement

‘कांग्रेस विधायकों को 10 से 15 करोड़ रुपए का ऑफर दे रही थी भाजपा’

khaskhabar.com : गुरुवार, 11 जुलाई 2019 6:41 PM (IST)
‘कांग्रेस विधायकों को 10 से 15 करोड़ रुपए का ऑफर दे रही थी भाजपा’
पणजी। अपने विधायकों के सत्तारूढ़ भाजपा में जाने को लेकर आगाह किए जाने के बावजूद कांग्रेस किसी तरह का उपाय अपनाने व अपने विधायकों को ऐसा करने से रोकने में विफल रही। कांग्रेस सचिव व गोवा प्रभारी ए.चेल्लाकुमार ने आईएएनएस से कहा, हमें खबर मिल रही थी कि भाजपा हमारे विधायकों को कई महीनों से धन व अन्य तरह का प्रलोभन दे रही है।

मुझसे कहा गया कि वे 10 से 15 करोड़ रुपए के प्रस्ताव के साथ आ रहे थे और यह लंबे समय से चल रहा था। चेल्लाकुमार की यह टिप्पणी 17 कांग्रेस विधायकों में से 10 के पार्टी छोडक़र भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद आई है। ये विधायक विपक्ष के नेता चंद्रकांत कावलेकर की अगुवाई में भाजपा में शामिल हुए हैं। चेल्लाकुमार ने कहा कि उन्होंने दो दिन पहले कावलेकर से पार्टी विधायकों के अपने पक्ष से जाने की बात की थी, जिन्होंने इसे अफवाह बताया था।

तमिलनाडु से सांसद चेल्लाकुमार राज्य की स्थिति को काबू में करने के लिए बुधवार देर गोवा पहुंचे। कांग्रेस के पांच विधायकों में से चार पूर्व में मुख्यमंत्री रहे हैं। गोवा विधानसभा का सत्र 15 जुलाई से शुरू हो रहा है। वर्ष 2017 में हुए राज्य विधानसभा चुनावों के बाद से 13 कांग्रेस विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं। इस तरह से भाजपा की संख्या 13 से 27 हो गई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement