Go Colors launches new store in Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:55 pm
Location
Advertisement

गो कलर्स का जयपुर में नया स्टोर लॉन्च

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 जून 2019 7:21 PM (IST)
गो कलर्स का जयपुर में नया स्टोर लॉन्च
जयपुर । महिलाओं के लिए भारत के अग्रणी बॉटमवियर ब्रांड, ‘गो कलर्स!’ ने जयपुर में और सोशल मीडिया पर अपने नए अभियान #LetsGoGirl के साथ जयपुर में अपना नया स्टोर लॉन्च किया है। यह अभियान आधुनिक समय की निडर महिलाओं के लिए है, जो दुनिया का सामना करने से पीछे नहीं हटतीं।

अपने बॉटम वियर की विस्तृत श्रृंखला के लिए मशहूर, गो कलर्स! के भारत के 87 शहरों में 350 से ज्यादा स्टोर हैं। यह ब्रांड लेगिंग्स, प्लाज़ो, डेनिम और पैंट प्रदान करता है। #LetsGoGirl अभियान हर अवसर के लिए उनके लेगवियर के 35 से ज्यादा स्टाईल पर प्रकाष डालने का एक प्रयास भी है।

गो कलर्स! हर महिला के लिए बॉटम वियर का समाधान है। लेगिंग्स एवं चूड़ीदार जैसे सदाबहार क्लासिक्स, ऑफिसवियर के लिए ट्राऊज़र्स एवं पैंट और जेगिंग्स, प्लाज़ो और कुलोट्स जैसी पार्टी रेंज की पूरी श्रृंखला इस पर उपलब्ध है। खास अवसरों एवं त्योहारों, ईवनिंग नाईट आउट और पार्टीज़ तक चमकती लेगिंग्स और प्लाज़ो तथा खूबसूरत पैंट्स की विषेश श्रृंखला भी है। यदि आपको फ्यूज़न और इंडो-वेस्टर्न लुक पसंद है, तो धोती और पटियाला आपको बहुत पसंद आएंगे। बच्चों और प्लस साईज़ श्रेणी के लिए बॉटम वियर की विस्तृत श्रृंखला मौजूद है।

लॉन्च के बारे में राहुल राव, हेड मार्केटिंग एण्ड सेल्स, गो कलर्स के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हमें जयपुर में आने की खुशी है। महलों का यह शहर फैशन के क्षेत्र में अनेक लोगों के लिए प्रेरणास्रोत है। जयपुर में फैशन के प्रति लगाव बहुत ज्यादा है। इस शहर में स्पेशियलाईज़्ड बॉटम वियर की कमी थी और गो कलर्स! इस कमी को पूरा करके महिलाओं को बॉटम वियर के असीमित विकल्प प्रदान करेगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement