Girl killed brother in UP, trying to molest-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 9:35 am
Location
Advertisement

यूपी में लड़की ने भाई को मारा, कर रहा था छेड़छाड़ की कोशिश

khaskhabar.com : गुरुवार, 04 जून 2020 12:37 PM (IST)
यूपी में लड़की ने भाई को मारा, कर रहा था छेड़छाड़ की कोशिश
इटावा । यहां 20 वर्षीय एक लड़की ने अपने बड़े भाई की हत्या करने के बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया जिसने कथित रूप से उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। घटना बुधवार तड़के इटावा जिले के कोतवाली पुलिस इलाके में घटी। मृतक की पहचान सती मोहल्ला निवासी दीपक राजपूत के रूप में हुई है।

खबरों के अनुसार दीपक एक स्थानीय संस्थान में कंप्यूटर कोर्स कर रहा था उसने अपनी छोटी बहन से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया था। बहन ने उसके प्रयास का विरोध किया और फिर उस पर दरांती और मूसल से हमला कर दिया। इनके माता-पिता घटना के समय बेला कस्बे में नाना-नानी के घर गए हुए थे।

कथित तौर पीड़ित ने पुलिस स्टेशन जाकर उन्हें घटना की जानकारी दी।

पुलिस ऑफिसर (सिटी) वैभव पांडे ने कहा, "आरोपी लड़की बाद में कोतवाली पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस के सामने अपराध कबूल कर लिया। उसने पुलिस को सती मोहल्ले में उसके घर के बारे में बताया जहां पुलिस ने उसके भाई को खून से लथपथ पाया। गंभीर रूप से घायल लड़के को सेफई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।"

उन्होंने आगे कहा, "आईपीसी की धारा 304 (हत्या के लिए दोषी नहीं होने की सजा सहित) संबंधित धाराओं के तहत एक मामला कोतवाली पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।"

हैरानी की बात यह है कि माता-पिता ने बेटी द्वारा बेटे के खिलाफ लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों से इनकार किया है।

सर्कल ऑफिसर ने कहा, "हम पीड़ित और आरोपी के कॉल डिटेल्स को क्रॉस चेक कर रहे हैं। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और गुरुवार को जेल भेजा जाएगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement