girl Gang raped in Hardoi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 29, 2021 10:13 pm
Location
Advertisement

हरदोई में लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

khaskhabar.com : रविवार, 15 अक्टूबर 2017 09:06 AM (IST)
हरदोई में लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म
हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद के लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के मुतातबिक, वह घर में अकेली थी, तभी दो लोग उसे जबरन उठा ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। दरिन्दों ने लड़की के गुप्तांग पर नुकीली चीज से हमला भी किया। आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।


जानकारी के अनुसार, जनपद के लोनार कोतवाली क्षेत्र पीड़िता की मां की अचानक तबियत खराब होने पर पिता उसे अस्पताल ले कर गए थे। इस दौरान घर में पीड़िता अकेली थी, लेकिन जब पीड़िता के परिजन घर वापस आए तो देखा कि उनकी बेटी नहीं है।

देर रात तक बेटी के नहीं आने पर पीड़ित परिवार इसकी सूचना लोनार थाने की पुलिस को दी। इसके बाद भी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होने पर लड़की का पिता सुबह तहरीर लेकर थाने गया। जहां पुलिस उन्हें शाम तक थाने में ही बैठाए रखी और बाद में बिना रिपोर्ट लिखे घर भेज दिया। शाम को जब पीड़िता का पिता घर पहुंचा तो पता चला कि लड़की घर आ गई है। जिसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की बात परिजनों को बताई।

पीड़िता ने बताया कि गांव के ही उदयभान व नन्हे ने उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। चीखने पर पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया और आंख पर पट्टी व हाथ-पांव बांध कर बांस के झाड़ में फेंक दिया गया। दरिंदों ने उसके गुप्तांगों पर नुकीली चीज से वार करके उसे घायल भी कर दिया। किसी तरह वहसियों के चंगुल से छूटकर वह घर पहुंची।

पिता ने जब पुलिस को बताया तो उसे ही फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दे डाली गई। जब युवती की हालत बिगड़ी तो उसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपियों के विरुद्ध महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement