Girl abducted from Barmer found in Indore, accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 6:09 am
Location
Advertisement

इन्दौर में मिली बाड़मेर से भगाई गई युवती, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 जून 2022 5:46 PM (IST)
इन्दौर में मिली बाड़मेर से भगाई गई युवती, आरोपी गिरफ्तार
बाड़मेर । शहर के कोतवाली थाना इलाके से एक महीने पहले भगाई गई युवती व आरोपी को थाना पुलिस ने डीसीआरबी के सहयोग से मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से दस्तयाब कर लिया है। जहां दोनो किराये से कमरा लेकर रह रहे थे। आरोपियों की दस्तयाबी पर आईजी जोधपुर रेंज द्वारा 10000 के इनाम की घोषणा की गई थी।
बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि 27 अप्रैल को थाना कोतवाली क्षेत्र से एक युवती को आरोपी प्रवीण सिंह राजपुरोहित पुत्र मोटू सिंह निवासी महाबार और उसके साथियों द्वारा अपहरण किये जाने की रिपोर्ट दर्ज हुई। मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह व सीओ आनंद सिंह के सुपर विजन एवं थानाधिकारी निम्ब सिंह और डीसीआरबी प्रभारी महिपाल सिंह हेड कांस्टेबल के नेतृत्व में टीम गठित की गई।
गठित टीम अपह्रत युवती एवं आरोपियों की दस्तयाबी के सभी प्रयास कर रही थी। पीड़िता के परिजन और जटिया समाज के व्यक्तियों द्वारा घटना पर रोष प्रकट करते हुए ज्ञापन दिए गए। डीसीआरबी प्रभारी महिपाल सिंह ने तकनीकी सहायता से आरोपियों के मध्यप्रदेश में इंदौर जिले के थाना बेटमा क्षेत्र की जीवन ज्योति कॉलोनी में छुपे होने की जानकारी देने पर एक टीम भेजी गई। विशेष टीम द्वारा थाना बेटमा के बीट कांस्टेबल प्रकाश मीणा के साथ रैकी कर सभी जानकारी प्राप्त कर दोनों को दस्तयाब कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement