Gift Sahakar Deepotsav Fair from 21 October-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 11:31 am
Location
Advertisement

उपहार सहकार दीपोत्सव मेला 21 अक्टूबर से

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 अक्टूबर 2019 4:37 PM (IST)
उपहार सहकार दीपोत्सव मेला 21 अक्टूबर से
जयपुर। दीपावली पर जयपुर में राज्य सहकारी उपभोक्ता संघ 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक सहकारी उपभोक्ता भण्डार सहित तीन सहकारी उपभोक्ता केन्द्रों पर उपहार सहकार दीपोत्सव मेले आयोजित करेगा। सहकारिता रजिस्ट्रार डॉ. नीरज के. पवन ने गुरूवार को यहां सहकार भवन में मेले का लोगो एवं पोस्टर का विमोचन किया। उन्होंने बताया कि दीपोत्सव मेले में एक ही छत के नीचे गुणवत्तापूर्ण पटाखों सहित सभी आवश्यक त्योहारी वस्तुएं सस्ते मूल्य पर उपलब्ध होंगी। मेले का उद्घाटन 21 अक्टूबर को होगा।

जयपुर में तीन केन्द्रों पर लगेंगे मेले
डॉ. पवन ने बताया है कि केन्द्रों पर उपभोक्ताओं के लिए ब्राण्डेड वस्तुओं की ही बिक्री होगी। उन्होंने बताया कि जयपुर में तीन केन्द्रों नवजीवन उपहार सुपर मार्केट (भवानी सिंह रोड), वैशाली नगर एवं करधनी शॉपिंग सेन्टर, मालवीय नगर उपहार केन्द्रों पर दीपावली त्यौहार से सम्बन्धित सभी प्रकार की सामग्री उपलब्ध होंगी। उन्होंने बताया कि पूर्व वर्षों की भांति इस वर्ष भी जयपुर शहर में उपभोक्ता संघ व जिलों में सहकारी उपभोक्ता भंडार व सहकारी विपणन समिति द्वारा दीपोत्सव मेलों का आयोजन किया जा रहा है।

शिवाकाशी के पटाखे एवं एमएमटीसी के सिक्के होंगे आकर्षक केन्द्र
रजिस्ट्रार डॉ. नीरज के. पवन ने बताया कि दीपावली पर आयोजित इन मेलों में स्वदेशी शिवाकाशी (तमिलनाडू) के अच्छी किस्म के पटाखे मंगाये गये हैं। वहीं एमएमटीसी (भारत सरकार के उपक्रम) के सोने-चादी के सिक्के एवं बर्तन आकर्षक के केन्द्र होंगे। उपभोक्ता संघ के प्रबन्ध संचालक वी.के. वर्मा ने बताया कि दीपावली पूजन सामग्री,पटाखे, मिठाइयां, सूखे मेवे, परिधान, बैडशीट्स, धनतेरस के बर्तन, इलेक्ट्रॉनिक सामान एवं उपयोगी वस्तुएं भी उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध रहेंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement