Ghaziabad: BJP MLA Nand Kishor Gurjar has written to Prakash Javadekar asking him to immediately stop the telecast of Bigg Boss - 13-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 13, 2019 8:48 am
Location
Advertisement

बिग बॉस पर बैन का खतरा मंडराया, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 अक्टूबर 2019 12:10 PM (IST)
बिग बॉस पर बैन का खतरा मंडराया, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट
गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक ने केन्द्रीय मंत्री को पत्र लिखकर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है। वहीं करणी सेना ने इंफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर प्रकाश जावड़ेकर को लेटर लिखकर कहा है कि बिग बॉस हिंदू ट्रेडिशन का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है। शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है और जेनरेशन को भटका रहा है। शो में बहुत ज्यादा अभ्रदता है इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता। इस बीच अब सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने प्रसार भारती से बिग बॉस के आपत्तिजनक कंटेंट को लेकर डिटेल्स मांगी है।

मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को खत लिखकर TV रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने का आग्रह किया है। विधायक गुर्जर ने आरोप लगाया है कि यह शो "अश्लीलता फैला रहा है और देश की सामाजिक नैतिक मूल्यों को नुकसान पहुंचा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement