German tourists attack in Uttar Pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 9:36 am
Location
Advertisement

यूपी के रॉबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर जर्मन पर्यटक की पिटाई, आरोपी अरेस्ट

khaskhabar.com : रविवार, 05 नवम्बर 2017 12:49 PM (IST)
यूपी के रॉबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर जर्मन पर्यटक की पिटाई, आरोपी अरेस्ट
सोनभद्र। अब उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में जर्मन पर्यटक पर हमले की खबर है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जर्मन युवक होल्गर एरिक अगोरी किला देखने के लिए जा रहे थे। तभी रॉबर्ट्सगंज स्टेशन पर उस पर हमला हुआ। जब वह जर्मन नागरिक का अभिवादन कर रहा था, तभी जर्मन नागरिक ने उसे थप्पड मार दिया। इसके बाद यादव ने जर्मन नागरिक से मारपीट की। उसने बताया कि वह बेकसूर है। मारपीट में होल्गर एरिक को मामूली चोटें आई हैं।

एरिक ने मीडियाकर्मियों से ज्यादा बात न करते हुए सिर्फ इतना कहा, भारत में कानून है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि प्राइवेसी मौलिक अधिकार है। इसलिए मुझे डिस्टर्ब न करें. मैं यहां एफआईआर दर्ज करा रहा हूं, बस। गौरतलब है कि दो हफ्ते पहले ही आगरा से करीब 40 किमी दूर टूरिस्ट प्लेस फतेहपुर सीकरी में कुछ लोगों ने स्विटजरलैंड के लौसने के रहने वाले एक युगल का पीछा करके उन पर पत्थरों और डंडों से हमला कर दिया था।

स्विस युगल ने बाद में मीडिया को बताया कि वे लोग खून और चोट से लथपथ जमीन पर पड़े हुए थे, लेकिन उनके आसपास के लोग अपने मोबाइल फोन से उनका वीडियो बना रह थे। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस घटना को लेकर यूपी सरकार से रिपोर्ट मांगी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement