Gehlot said, provoking this statement-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 29, 2020 6:01 am
Location
Advertisement

शाह ने कहा था कांग्रेसी की गिरेबान पकड़ लो, गहलोत ने कहा,यह बयान भड़काऊ

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 नवम्बर 2018 4:58 PM (IST)
शाह ने कहा था कांग्रेसी की गिरेबान पकड़ लो, गहलोत ने कहा,यह बयान भड़काऊ
डूंगरपुर । कांग्रेस के संगठन महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चुनाव आयोग से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भड़काऊ बयान देने के मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।
एक चुनावी जनसभा में गहलोत ने कहा कि मैं अमित शाह के इस बयान की कड़ी निंदा करता हूँ। वे प्रदेश में आकर यह कह रहे हैं कि अपोजिशन पार्टी के लोगों के गिरेबान पकड़ लो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। बिना क़ानून के राज के देश नहीं चल सकता। लोकतंत्र कायम नहीं रह सकता। जनता को इनकी चालों को समझना पड़ेगा।

गहलोत ने कहा कि 21 नवंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने,भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर कोई कांग्रेसी आपसे वोट मांगने आए, तो उसकी गिरेबान पकड़ लेना। यह गिरेबान पकड़ लेने वाला बयान बहुत ही गलत है, ऐसे बयानों से कानून व्यवस्था भी खराब हो सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस बयान के खिलाफ कुछ कार्रवाई होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि इलेक्शन कमीशन ऑफ इण्डिया को उनके दौरे करने पर पाबन्दी लगानी चाहिए । जो आदमी कहे गिरेबान पकड लो किसी की, कानून को तोड़ दो।


पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह पहली महिला मुख्यमंत्री जो, सिर्फ महलो मेंं रही और सर्किट हाऊस में कभी भी नहीं रूकी। उन्होंने कहा कि सीएम राजे को काले झंडों से डर लगता है। इसलिए सिर्फ हेलिकॉप्टर में उड़ती रही। सीएम राजे के खिलाफ जनता का आक्रोश है लेकिन सीएम राजे को अभी भी घमंड है और इस विधानसभा चुनाव में जनता जरूर सबक सिखायेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement