Gehlot reverses on CM Raje-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:55 am
Location
Advertisement

गहलोत का सीएम राजे पर पलटवार, मुद्दों से जनता को भटकाती है भाजपा सरकार

khaskhabar.com : सोमवार, 22 अक्टूबर 2018 12:55 PM (IST)
गहलोत का सीएम राजे पर पलटवार, मुद्दों से जनता को भटकाती है भाजपा सरकार
जयपुर । एआईसीसी महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएम वसुंधरा राजे के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि हमेशा भाजपा सरकार मुद्दों से जनता को भटकाती है और आरोप लगाने नेहरू-गांधी परिवार पर पहुंच जाती है। आपको बता दे कि रविवार को सीएम राजे ने कहा था कि भाजपा का रिमोट कार्यकर्ताओं के पास है, जबकि कांग्रेस का गांधी परिवार के पास।
इन आरोपों का जवाब देते हुए गहलोत ने कहा कि वसुंधरा सरकार को चाहिये कि भाजपा सरकार की उपलब्धियों की बात करें, ना कि नेहरू-गांधी खानदान की बात करें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री राजे को 15 लाख रोजगार देने का हिसाब देना चाहिए।
गहलोत ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि मंत्रालयिक कर्मचारी सभी कामकाज छोड़कर हड़ताल पर चले गए और सीएम राजे आचार संहिता लगने का इंतजार करती रही है। जबकि सीएम राजे को बातचीत करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि सीएम राजे के साथ लोगों का अब व्यक्तिगत आक्रोश है। उन्होंने कहा कि अब भाजपा के मंत्री और विधायक और कार्यकर्ता सिर्फ चुनाव जीतने का जुगाड़ कर रहे है। यह सरकार पीपीपी मोड पर चल रही थी और पीपीपी मोड पर इस सरकार का अंत होगा। सीएम राजे के शासन में मौसमी बीमारियों का प्रकोप भी बढ़ रहा है, अब तक 232 लोगों की मौत हो गई है, लेकिन सरकार ने कोई सुध नहीं ली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement