Gehlot government has given license to Congress MLAs to collect money from mafia - Arun Singh -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 6:02 am
Location
Advertisement

कांग्रेस विधायकों को माफियाओं से पैसे वसूलने का लाईसेंस दे रखा है गहलोत सरकार ने - अरूण सिंह

khaskhabar.com : रविवार, 17 अक्टूबर 2021 7:04 PM (IST)
कांग्रेस विधायकों को माफियाओं से पैसे वसूलने का लाईसेंस दे रखा है गहलोत सरकार ने - अरूण सिंह
जयपुर । भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि राजस्थान में दो जगह उप चुनाव चल रहे है पूरी की पूरी सरकार मशीनरी वहां पर लगा दी है। और मंत्री व विधायक को पहले ही गहलोत सरकार ने यह लाईसेंस दे रखा है बजरी माफिया, खनन माफिया हो उनसे जितना पैसा वसुल कर सकते है वसुल करों, खुली छुट है। सभी विधायक क्षेत्र अपने अपने क्षेत्र के मंत्री है कोई अंकुश नहीं है। अपनी जीत सुनिश्चित कराने के लिये भारतीय जनता पार्टी अपने दमखम के साथ चुनाव लड़ रही है और दोनों ही जगह बहुत अच्छी बढ़त पर है और अच्छे परिणाम से जीतेगी।

सिंह ने कहा कि प्रदेश का गृह मंत्री पूर्णकालिक नहीं है, चिकित्सा मंत्री गुजरात में भ्रमण कर रहे है राजस्थान में चिकित्सा की कोई चिंता नहीं है और शिक्षा मंत्री का तो कमाल ही है वो भी पूर्णकालिक शिक्षा मंत्री नहीं हैं केवल घोटालों के अलावा। उल-फिजूल करके आरोप लगाने के अलावा कोई भी काम शिक्षा मंत्री के पास नहीं है।
उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय, शिक्षा और चिकित्सा मंत्रालय भगवान भरोसे चल रहा है। अपराध का लगातार बढ़ते रहना और शिक्षा में लगातार गिरावट होना नकल कराना, सरकार अपने लागों को अधिक नम्बर दिलाकर पास कराना। चिकित्सा क्षेत्र में पूरे राजस्थान में जर्जर व्यवस्था है। एक तरफ पूरे देश में सभी राज्यों में चिकित्सा के क्षेत्र में अलग-अलग परियोजनाओं के माध्यम से अधिक से अधिक ध्यान देकर खर्च कर रही है वहां राजस्थान में चिकित्सा बहुत पीछे चल रही हैै। जनता त्रस्त है जनता बदलाव चाहती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement