Gehlot Congress jailor, says Union minister Shekhawat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 10:37 pm
Location
Advertisement

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने गहलोत को 'कांग्रेस का जेलर' करार दिया

khaskhabar.com : रविवार, 11 अप्रैल 2021 10:37 AM (IST)
केंद्रीय मंत्री शेखावत ने गहलोत को 'कांग्रेस का जेलर' करार दिया
जयपुर। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शनिवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा और उन्हें कांग्रेस का जेलर करार दिया। दरअसल, असम विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग खत्म होने के बाद कांग्रेस और गठबंधन के नेताओं के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से किसी भी तरह की खरीद-फरोख्त की आशंका से बचने के लिए एयूआईडीएफ के नेताओं को राजस्थान भेजा गया, जिस पर शेखावत ने गहलोत पर कटाक्ष करते हुए उन्हें जेलर करार दिया है।

एआईयूडीएफ के एक दर्जन से अधिक नेता शुक्रवार से एक पांच सितारा रिसॉर्ट में डेरा डाले हुए हैं और कांग्रेस के नेताओं ने पुष्टि की कि वे जब तक चाहेंगे, तब तक यहां रहेंगे।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शनिवार को कहा कि अशोक गहलोत कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बन चुके हैं।

शेखावत ने हिंदी में किए गए अपने एक ट्वीट में कहा, अशोक गहलोत जी कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बन चुके हैं। असम में अभी नतीजे आए नहीं हैं और कांग्रेस को हार का भूत डराने लगा है। असम के अपने और सहयोगी दल के प्रत्याशियों को राजस्थान लाकर पार्टी ने एक बार फिर बाड़ेबंदी का सहारा लिया है।

एक अन्य ट्वीट में भाजपा नेता ने कहा, वैसे मुख्यमंत्री जी का मुख्य काम यही है। फाइव स्टार सेवाओं का बाड़ा बनाकर अपने ही नेताओं को कैद करना। इस बार तो दूसरी पार्टी के नेताओं को भी बंदी बना लिया गया है। गहलोत जी को कांग्रेस का जेलर कहना ही सही होगा!

नवीनतम अपडेट के अनुसार, एआईयूडीएफ के कुल 20 नेता जयपुर के होटल फेयरमोंट में डेरा डाले हुए हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement