Geeta Bhukkals Tart counterattack On the statement of Abhay Chautala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:53 pm
Location
Advertisement

अभय चौटाला के बयान पर गीता भुक्कल का तीखा पलटवार

khaskhabar.com : शनिवार, 15 जुलाई 2017 1:19 PM (IST)
अभय चौटाला के बयान पर गीता भुक्कल का तीखा पलटवार
झज्जर। नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला द्वारा दो दिन पहले पूर्व सीएम हुड्डा पर दिए गए बयान पर सूबे के पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने तीखा पलटवार किया है। दरअसल चौटाला द्वारा हुड्डा पर बयान दिया गया था कि अपने घटते कद को बचाने के लिए हुड्डा किसान पंचायतो का सहारा ले रहे हैं। जिस पर भुक्कल ने पलटवार करते हुए कहा कि अभय चौटाला हुड्डा की चिंता करने की बजाए खुद की पार्टी की चिंता करें। दिन ब दिन पार्टी का वजूद कम होता जा रहा है, पार्टी का सफाया होता जा रहा है। अच्छा रहेगा, अगर चौटाला अपनी पार्टी की तरफ ध्यान दें।

भुक्कल शनिवार सुबह को अपने कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर दिल्ली में आयोजित पूर्व सीएम हुड्डा की दलित महासभा के लिए रवाना हो रही थीं। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों के सवालो का जवाब दते हुए कहा कि आज इनेलो के हालत बेहद नाजुक हो चुके हैं। जो अपने दम पर कुछ नहीं कर पा रही है। हालत ये है किे पार्टी का दिन पर दिन सफाया होता जा रहा है। पार्टी के पूर्व विधायक व कुछ नेता हुड्डा साहब के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए है। बचे हुए मौजूदा विधायक बीजेपी को समर्थन दे रहे है। इनेलो के पास अपना क्या है। भुक्कल ने चुटकी लेते हुए कहा कि चौटला साहब का हुड्डा के बढते कद को लेकर चिंता करना वाजिब है, लेकिन अच्छा होगा अगर वो अपनी पार्टी की तरफ ध्यान दे। भुक्कल यही नही रूकी।

भुक्कल ने इनेलो के एसवाईएल को लेकर रोकी गई सडको लेकर कहा कि जाम लगाने से केवल आम जनता को परेशानी हुई है। एसवाईएल को लेकर हमारे हक में फैसला आ चुका है। सभी दलो को एकत्रित होकर प्रधानमंत्री से बात करने का प्रयास करना चाहिए। न कि इनेलो की तरह ये राजनीतिक दिखावा करना व नाटकबाजी करनी चाहिए, अच्छा होगा इनेलो ये नाटक बाजी बंद करे ताकि आम जनता को परेशानी ना हो। इनेलो जो दिखावा कर रही है उसे प्रदेश की जनता भलीभांती जानती है। मुख्य विपक्षी दल की भुमिका अदा करने की बजाए इनेलो मुख्य सहयोगी दल की भुमिका अदा कर रही है और ये आंदोलन के केवल सरकार का जनता के मुद्दो से ध्यान भटकाने के लिए किए जा रहे है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement