gaya gang rape case filed against rjd leaders for revealing identity of victim-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:23 pm
Location
Advertisement

गया गैंगरेप : RJD नेताओं ने पीडि़ता के साथ जबरन फोटो खिंचवाई, मामला दर्ज

khaskhabar.com : शनिवार, 16 जून 2018 4:08 PM (IST)
गया गैंगरेप : RJD नेताओं ने पीडि़ता के साथ जबरन फोटो खिंचवाई, मामला दर्ज
गया। बिहार के गया में सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता से जबरदस्ती मिलने और तस्वीर खिंचवाने के लिए बाध्य करने वाले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेताओं पर मामला दर्ज किया है। इन नेताओं पर पीडि़ता को पुलिस जीप से जबरन उतारने और उसकी तस्वीर लेने के लिए बाध्य करने के मामले में मामला दर्ज किया गया है।पुलिस के अनुसार, राजद नेताओं ने पीडि़ता को उस समय पुलिस जीप से जबरन उतार लिया था, जब पुलिस उसकी चिकित्सीय जांच कराकर लौट रही थी।

गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने शनिवार को बताया, ‘‘मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता नाबालिग लडक़ी को जबरन पुलिस जीप से उतारने, उसके साथ वीडियो बनाकर वायरल करने और उससे जबरन बोलने के लिए बाध्य करने के मामले में कुछ लोगों पर मगध मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।’’

प्राथमिकी में बिहार के पूर्व मंत्री आलोक मेहता, विधायक सुरेंद्र यादव, राजद के जिलाध्यक्ष निजाम मियां, आभा लता सहित छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि बिहार के गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक शख्स को बंधक बनाकर उसकी 55 वर्षीय पत्नी और 15 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement