Gautam Budh Nagar: Newly appointed DM Suhas said, Team-work will be won from Corona Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:23 am
Location
Advertisement

गौतमबुद्ध नगर : नवनियुक्त जिलाधिकारी सुहास ने कहा, कोरोना से 'टीम-वर्क' ही जिताएगा

khaskhabar.com : मंगलवार, 31 मार्च 2020 8:11 PM (IST)
गौतमबुद्ध नगर : नवनियुक्त जिलाधिकारी सुहास ने कहा, कोरोना से 'टीम-वर्क' ही जिताएगा
डीएम सुहास ने कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने की बात पर भी ज्यादा बल दिया।
उल्लेखनीय है कि सोमवार को सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर जिले का दौरा किया था। दौरे का मकसद था जिले में कोरोना की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा। समीक्षा बैठक में मौजूद जिलाधिकारी बी.एन. सिंह, नोएडा विकास प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी सहित तमाम विभागों के अफसरों को सीएम ने आड़े हाथ ले लिया था। जब अफसरों ने मुख्यमंत्री को अपने किए हुए कार्य गिनाने चाहे तो वे बिफर पड़े।
सीएम ने जिले की सरकारी मशीनरी को बुरी तरह लताड़ा। गुस्साये सीएम ने यहां तक कह डाला, 'बकवास बंद करो। तुम सब यहां राजनीति करते हो।"
सूबे के सीएम के इस रुख को देखकर जिला प्रशासन के आला-अफसरों की घिघ्घी बंध गई थी।
सीएम की इस मीटिंग से बाहर निकलते ही जिलाधिकारी (अब पूर्व) बी.एन. सिंह ने राज्य शासन से तीन महीने के लिए अवकाश पर जाने की अनुमति मांग ली। अवकाश पर जाने की अनुमति मांगते ही उनका वह गोपनीय पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
आईएएस बीएन सिंह के पत्र का मीडिया में लीक होना, हुकूमत ने सरकारी सेवा और आचार संहिता का उल्लंघन माना। लिहाज यूपी सरकार ने पूरे मामले की जांच शुरू करवा दी। साथ ही बीएन सिंह को भी तत्काल गौतमबुद्ध नगर जिले के डीएम पद से हटाकर राजस्व विभाग में भेज दिया।
--आईएएनएस

2/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement