Gaurav Chandel case: After 20 days, the police got success, the killer of the Ashu gang along with the woman arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:41 am
Location
Advertisement

गौरव चंदेल केस : 20 दिन बाद पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, महिला समेत आशु गैंग का हत्यारोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 26 जनवरी 2020 7:22 PM (IST)
गौरव चंदेल केस : 20 दिन बाद पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, महिला समेत आशु गैंग का हत्यारोपी गिरफ्तार
नोएडा में गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। नोएडा पुलिस ने ऑपरेशन में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, एक आरोपी का नाम उमेश है जिसे हापुड़ के धौलाना से गिरफ्तार किया गया है। एक महिला भी गिरफ्तार हुई है।

बता दें कि यह दोनों आरोपी आशु गैंग के बदमाश हैं, आशु गैंग कारजैकिंग, लूट, फिरौती, हत्या की वारदातों को अंजाम देता है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। ग्रेटर नोएडा पश्चिम निवासी और एक निजी कंपनी में क्षेत्रीय प्रबंधक गौरव चंदेल की 7 जनवरी को उनके घर के पास ही लूट के बाद हत्या कर दी गई थी। शक है कि हत्यारे कारजैकर्स (कार लूटने वाले) गिरोह के सदस्य थे, जिन्होंने पुलिस के वेश में रात में परथला चौक के पास गौरव को रोका था। गौरव गुरुग्राम के उद्योग विहार स्थित अपने ऑफिस से गौर सिटी स्थित घर लौट रहे थे।

अभी कुछ दिन पहले गाजियाबाद की मसूरी पुलिस ने आकाश नगर कालोनी से गौरव चंदेल की कार लावारिस हालत में खड़ी बरामद की थी। बरामदगी के वक्त कार का दरवाजे बंद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement