Gangster shamim killed in an Encounter in muzaffarnagar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 6:22 pm
Location
Advertisement

यूपी में 1 लाख रुपए का इनामी बदमाश शमीम मुठभेड़ में ढेर

khaskhabar.com : सोमवार, 01 जनवरी 2018 12:01 PM (IST)
यूपी में 1 लाख रुपए का इनामी बदमाश शमीम मुठभेड़ में ढेर
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की पुलिस ने जानसठ थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में एक लाख रुपये के इनामी बदमाश शमीम को मार गिराया। मुठभेड़ में एक सिपाही अशोक भी गोली लगने से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके से दो बदमाश भागने में सफल रहे, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, मुखबिर की सूचना पर जानसठ थाना क्षेत्र में स्पेशल सेल, जानसठ पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने चेकिंग शुरू कर एक कार को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देख बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी और वे भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी गोलीबारी की। पुलिस की गोलीबारी में एक बदमाश ढेर हो गया।

पुलिस ने बताया कि इस दौरान शमीम के दो साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। उनकी तलाश जारी है। मारे गए बदमाश की पहचान छपार के गांव सिसौना निवासी शमीम के रूप में हुई। उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। उसके पास से एक पिस्तौल और नोएडा से चोरी की गई एक कार बरामद हुई है। मुठभेड़ में घायल हेड कांस्टेबल अशोक खारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी अनंत देव तिवारी ने रविवार को बताया, "शमीम पर दिल्ली, उप्र, उत्तराखंड में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। जिले में डकैती, लूट, हत्या सहित कई संगीन मामलों में वह वांछित था। पुलिस को मौके से एक पिस्तौल व स्विफ्ट कार मिली है।"

उन्होंने बताया कि दो बदमाश फरार हो गए। दोनों की तलाश जारी है।

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि दरियागंज दिल्ली में हुई चालीस लाख रुपये की लूट के मामले में दिल्ली पुलिस को भी शमीम की तलाश थी। मारे गए बदमाश की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस ने 50 हजार रुपये और मुजफ्फरनगर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement