Gang who stole battery from mobile tower busted, 4 including main gangster arrested -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 9:09 am
Location
Advertisement

मोबाइल टावर से बैटरी चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, मुख्य सरगना समेत 4 गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 05 मार्च 2022 06:51 AM (IST)
मोबाइल टावर से बैटरी चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, मुख्य सरगना समेत 4 गिरफ्तार
उदयपुर । थाना डबोक पुलिस ने नांदवेल चौराहे पर नाकाबंदी में i20 कार में सवार चार युवकों को गिरफ्तार कर मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है। इनके पास से मोबाइल टावर की 15 बैटरियां एवं चोरी करने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं।

एसपी मनोज कुमार ने बताया कि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने हेतु समस्त थानाधिकारियों को विशेष निर्देश दिए गए हैं। मावली सर्किल में मोबाइल टावर से बैटरियों की चोरियों की वारदात का खुलासा हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुकेश कुमार सांखला व सीओ मावली कैलाश कुंवर के सुपर विजन एवं थानाधिकारी योगेंद्र कुमार व्यास के नेतृत्व में थाना डबोक से विशेष टीम गठित की गई।
गठित विशेष टीम ने मुखबिर एवं तकनीकी सहायता से प्राप्त सूचना के आधार पर नांदवेल चौराहे पर नाकाबंदी की। नाकाबंदी के दौरान एक i20 कार में सवार थाना सुरोठ जिला करौली निवासी योजन सिंह पुत्र अमृत सिंह, भुवनेश सिंह पुत्र अमृत सिंह व अनिल कुमार पुत्र मेघ राम एवं थाना बालाघाट जिला करौली निवासी सोनू पुत्र सियाराम के पास से चोरी की 15 बैटरियां एवं अन्य उपकरण मिलने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया। इनमें योजन सिंह गिरोह का सरगना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement