gang rape with teen girl in mirganj jaunpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 6, 2021 6:25 am
Location
Advertisement

जौनपुर : खेत में शौच के लिए गई युवती से गैंगरेप, पांच आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 01 सितम्बर 2019 5:23 PM (IST)
जौनपुर : खेत में शौच के लिए गई युवती से गैंगरेप, पांच आरोपी गिरफ्तार
जौनपुर। उत्तरप्रदेश में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यूपी के जौनपुर जिले के जगदीशपुर गांव मे 26 अगस्त की रात शौच के लिए गयी युवती को गांव के ही पांच लोगों ने मक्के के खेत मे ले जा कर गैंगरेप किया। घटना के पांच दिन तक युवती व उसकी मां दबंगो से डरती रही। लेकिन शनिवार को उसकी मां युवती थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। सूचना पर सकते मे आई पुलिस तुरन्त हरकत मे आ कर उच्चअधिकारियों को सूचना दी।
पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने को लेकर दबिश दी। सीओ विजय सिह व एसओ कृष्णकान्त गुप्ता मौके पर पहुच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसओ मीरगंज कृष्ण कुमार गुप्ता का कहना है की पांच आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कुछ आरोपियो को पकड़ लिया गया है। सभी आरोपियों से पूछताछ का जा रही है।
पुलिस सुत्रों के मुताबिक, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मीरगंज पहुचे, जहाँ उन्होंने पीडीता का बयान लेकर पीडीता को मेडिकल के लिए भेजा गया। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, मीरगंज थाना के जगदीशपुर गांव मे बीते 26 अगस्त की रात करीब आठ बजे एक किशोरी शौच के लिए घर से बाहर गई थी। उसी समय गांव के पांच युवक वहां पहुंच गए।
उन्होंने युवती का मुंह दबाकर खेत खेत में ले गए और गैंगरेप कर भाग गए। युवती रोती हुई घर पहुंच कर घटना की जानकारी अपनी मां को दी। मां ने लोक लाज बचाने और दबंगो के डर से कुछ बोलने से कतराती रही। लेकिन जब बात पूरे गांव में फैल गई तो गांवाें की मदद से महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement