gang rape with meritorious girl students in Haryana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 24, 2019 2:21 am
Location
Advertisement

हरियाणा में लिफ्ट देने के बहाने मेधावी छात्रा से गैंग रेप, 12 लोगों पर आरोप

khaskhabar.com : शुक्रवार, 14 सितम्बर 2018 09:08 AM (IST)
हरियाणा में लिफ्ट देने के बहाने मेधावी छात्रा से गैंग रेप, 12 लोगों पर आरोप
रेवाड़ी। हरियाणा में एक मेधावी छात्रा से गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित है अैर वह कोचिंग क्लास जा रही थी। इसी दौरान बदमाशों ने छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने पहले कार में बिठाया और उसे पानी पीने को दिया, पानी पीने के बाद वह बेसुध हो गई। इसके बाद उससे बारी-बारी से रेप किया। इस मामले में 12 लोगों पर गैंगरेप का आरोप है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा कॉलेज में पढ़ती है और वह सीबीएसई टॉपर रह चुकी है। 19 साल की युवती को उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह घर से कोंचिंग के लिए निकली थी कि कनीना बस अड्डे के समीप उसी के गांव के रहने वाली तीन युवक पंकज, मनीष और नीसु मिले। जिन्होंने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ़्ट देकर पानी पीने को कहा, अपने गांव से कोंचिंग सेंटर तक पैदल चलने के बाद उस प्यास भी लग गई थी और वह उनको जानती भी थी क्योंकि वह उसके ही गांव के रहने वाले थे। पानी में नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था।

आरोपी पंकज, मनीष और नीसु छात्रा को अगवा कर महेन्द्रगढ़ जिले की सीमा से दूर झज्जर जिले की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए, जहां और भी लोग मौजूद थे और नशे की हालत में सभी ने उससे गैंग रेप किया। वापस शाम करीब 4 बजे वही कनीना बस अड्डे पर बेसुध हालत में फेंककर भाग गए।

रेवाड़ी महिला पुलिस ने जीरो FRI दर्ज़ कर उसे कनीना (महेंद्रगढ़) थाने भेज दिया। बता दें कि 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति इस छात्रा को हरियाणा में टॉप रहने पर सम्मानित भी कर चुके है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement