Gang rape in front of mother in moving Bolero car-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 10:47 am
Location
Advertisement

चलती बोलेरो में मां के सामने बेटी से सामूहिक दुष्कर्म

khaskhabar.com : बुधवार, 25 जुलाई 2018 08:25 AM (IST)
चलती बोलेरो में मां के सामने बेटी से सामूहिक दुष्कर्म
कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में दिनदहाड़े चलती बोलेरो में तमंचे के बल पर मां के सामने ही उसकी नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद आरोपी मां-बेटी को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए।

राहगीरों की मदद से पीड़िता की मां की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपियों व बोलेरो की तलाश में जुट गई है।

मामला जिले के गुरसहायगंज क्षेत्र में प्रतापपुर गांव के पास है। बताते हैं कि ठठिया थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव निवासी महिला का बेटा दुष्कर्म के मामले में अनौगी जेल में बंद है।

महिला और उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी भाई से मिलने जेल जा रही थीं। आरोप है कि गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अनौगी जेल मोड़ पर एक सफेद बोलेरो कार सवार चार लोगों ने मां व बेटी को लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया।

आरोप है कि दोनों के कार में बैठते के बाद बदमाशों ने मां के सिर पर तमंचा सटा दिया और उसके ही सामने बोलेरो सवार दो बदमाशों ने बेटी से दुष्कर्म किया। फिर चलती गाड़ी से मां-बेटी को फेंक दिया और फरार हो गए।

पीड़ित मां-बेटी ने राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने किशोरी को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

पुलिस अधीक्षक किरीट राठौर का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रथम ²ष्टया पीड़िता की मां के बयान में विरोधाभास है।

उन्होंने कहा कि पीड़िता की मां जिस सफेद बोलेरो की बात कर रही है, उसे किसी ने नहीं देखा। फिलहाल पुलिस दुष्कर्म के मामले को मानकर चल रही है, लेकिन कार्रवाई तभी होगी, जब इसकी पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट आने पर हो जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement