Gang-rape in a moving car in Etah-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:45 pm
Location
Advertisement

एटा में युवती से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 मई 2018 08:12 AM (IST)
एटा में युवती से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म
एटा। एटा में एक युवती से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि चार युवकों ने उसे जबरन कार में बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, कोतवाली देहात के एक गांव में रहने वाली पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि एक मई को बाजार आई थी। अपने घर वापस जाने के लिए बस स्टैंड पर खड़ी थी, तो इसी दौरान उसके एक रिश्तेदार युवक कैलाश ने कार रोकी और घर छोड़ने की बात कही।
पीड़िता का कहना कि रिश्तेदार होने के कारण वह कार में बैठ गई। कार में पहले से चार आरोपी बैठे हुए थे। आरोपी गांव छोड़ने के बजाय थाना पिलुआ स्थित गांव सुन्ना नहर स्थित झाड़ियों में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया और जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।
आरोप है कि पीड़िता कार्रवाई के लिए थाने से लेकर उच्चाधिकारियों तक के पास पहुंची, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तब यवती ने अदालत की शरण ली। अब अदालत के आदेश पर चार के बजाय पांच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement