G-Pay transaction helps Goa police nab killer -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 7:49 am
Location
Advertisement

गूगल-पे लेनदेन से गोवा पुलिस को हत्यारे को पकड़ने में मिली मदद

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 मई 2022 6:20 PM (IST)
गूगल-पे लेनदेन से गोवा पुलिस को हत्यारे को पकड़ने में मिली मदद
पणजी। उत्तरी गोवा के अरम्बोल में एक गेस्ट हाउस में 30 वर्षीय महिला की हत्या करने के बाद मौके से भागे आरोपियों के बारे में पता लगाने के लिए ऑनलाइन पेमेंट ऐप ने अहम भूमिका निभाई है। गूगल-पे लेनदेन ने पेरनेम पुलिस को 24 घंटे के भीतर महाराष्ट्र के बांदा से गणेश विरनोदकर को गिरफ्तार करने में मदद की।

मृतक की पहचान महाराष्ट्र के सावंतवाड़ी की रहने वाली श्रेया शैलेश मडखोलकर के रूप में हुई है।

पेरनेम पुलिस ने कहा कि आरोपी गणेश विरनोदकर ने 9 मई को महिला के साथ एक गेस्ट हाउस में चेक-इन किया था, जिसे उसके दोस्त की पत्नी माना जाता था।

सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने होटल में अपना आईडी प्रूफ जमा नहीं किया था। हालांकि, महिला ने दिया था।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "गेस्ट हाउस बिल का भुगतान करने के लिए उन्होंने गूगल-पे से लेनदेन किया। जिसकी मदद से हम उनके बारे में विवरण प्राप्त करने के बाद संपर्क कर सकते हैं।"

16 मई को जब मृतक के कमरे से दुगर्ंध आने लगी तो एक रूम बॉय ने अपने सीनियर्स को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

पुलिस के मुताबिक आरोपी 13 मई को वारदात को अंजाम देकर गेस्ट हाउस से फरार हो गया था। कमरे के बाहर उसकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई।

संपर्क करने पर, सावंतवाड़ी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि मृतक के पति ने अपनी पत्नी के बारे में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। उन्होंने कहा, "वह अपनी पत्नी का शव गोवा से लाने के लिए एनओसी लेने यहां आया था।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement