fraud appointment in ch. charan Singh Haryana Agricultural University, hisar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:02 pm
Location
Advertisement

चौ. चरण सिंह हरियाणा कृषि यूनिवर्सिटी में फर्जी नियुक्ति का मामला

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 फ़रवरी 2018 2:49 PM (IST)
चौ. चरण सिंह हरियाणा कृषि यूनिवर्सिटी में फर्जी नियुक्ति का मामला
हिसार । चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय, हिसार के प्रशासन के संज्ञान में विश्वविद्यालय के जोलोजी डिपार्टमैंट में लैब एटेंडेंट के पद पर कांट्रैक्ट पर झूठा नियुक्ति पत्र जारी करने का फ्रॉड प्रकाश में आया है।
यह पत्र किसी राजेन्द्र मलिक नामक व्यक्ति द्वारा सैंट्रल पब्लिक वर्क डिपार्टमैंट, हरियाणा गवर्नमैंट कंट्रैक्टर, रीज़नल ऑफिस, मध्य मार्ग, चंडीगढ़ की ओर से जारी किया गया है जिसे विश्वविद्यालय प्रशासन ने पत्र प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों के साथ धोखा बताया है।


विश्वविद्यालय प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि उपरोक्त विभाग में लैब एटेंडेंट के पद पर कांट्रैक्ट पर नियुक्ति के लिए न कोई विज्ञापन जारी किया गया है और न ही सैंट्रल पब्लिक वर्क डिपार्टमैंट, हरियाणा गवर्नमैंट कंट्रैक्टर को इस विश्वविद्यालय में किसी प्रकार की भर्तियों के लिए अधिकार दिया गया है।



यहां उल्लेखनीय है कि चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय प्रशासन को सैंट्रल पब्लिक वर्क डिपार्टमैंट, हरियाणा गवर्नमैंट कंट्रैक्टर, रीज़नल ऑफिस, मध्य मार्ग, चंडीगढ के श्री राजेन्द्र मलिक द्वारा जारी नियुक्ति पत्र की प्रति हाथ लगी है जिसमें राहुल नामक व्यक्ति को विश्वविद्यालय के जोलोजी डिपार्टमैंट में लैब एटेंडेंट के पद पर कांट्रैक्ट पर नियुक्ति प्रदान की गई है और उसे 9 मार्च, 2018 से पूर्व डीसी रेट पर लगाने का लैटर ऑफ ऑफर दिया गया है।


उधर, विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस झूठे नियुक्ति पत्र पर संज्ञान लेते हुए कानूनी कार्रवाई आरंभ कर दी है। प्रशासन ने सभी नागरिकों से इस प्रकार के झूठे झांसों में न आने व सचेत रहने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement