Four smugglers from Punjab-Haryana were arrested carrying 61200 intoxicating Tramadol tablets -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 8:40 am
Location
Advertisement

पंजाब-हरियाणा के चार तस्करों को 61200 नशीली ट्रामाडोल टेबलेट ले जाते किया गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 23 जनवरी 2022 08:36 AM (IST)
पंजाब-हरियाणा के चार तस्करों को 61200 नशीली ट्रामाडोल टेबलेट ले जाते किया गिरफ्तार
चूरू । थाना छापर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान मेगा हाईवे रणधीसर पुलिस चौकी के सामने एक जायलो कार में सवार पंजाब हरियाणा के चार तस्करों को अवैध नशीली टेबलेट ले जाते गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने 61200 प्रतिबंधित ट्रामाडोल टेबलेटस बरामद की है।
चूरू एसपी नारायण टोगस ने बताया कि नशे के विरुद्ध अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक योगेंद्र सिंह फौजदार व जगदीश बोहरा एवं सीओ रामप्रताप विश्नोई के सुपरविजन में अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान की निरंतरता में शुक्रवार को थानाधिकारी छापर जसवीर कुमार मय टीम द्वारा मेगा हाईवे रणधीसर पुलिस चौकी के सामने नाकाबंदी की जा रही थी। नाकाबंदी के दौरान हरियाणा नंबर की एक संदिग्ध कार को रोकने का इशारा किया तो चालक गाड़ी को भगाने लगा।
भागते बदमाशों को टीम ने काबू कर जाइलो कार की तलाशी ली तो उसमें अवैध रूप से तस्करी कर ले जाई जा रही नशीली ड्रग्स ट्रामाडोल की 61200 टेबलेट मिली। इस पर कार सवार जग्गा सिंह पुत्र तुलसी सिंह (32) निवासी मुक्तसर पंजाब, अमरीक सिंह पुत्र जलोवर सिंह (40) निवासी भटिंडा पंजाब एवं राजीव कुमार पुत्र जनक राज (37) व गगनदीप सिंह पुत्र राम सिंह (29) निवासी सिरसा हरियाणा को गिरफ्तार किया गया।
एसपी टोगस ने बताया कि बदमाशों ने कार के गेट और गाड़ी की बॉडी के बीच में नशे की टेबलेट को छुपा रखा था ताकि पुलिस द्वारा जांच करने पर पकड़ में नहीं आए। प्रारंभिक पूछताछ में नशे की टेबलेट जोधपुर से भटिंडा पंजाब ले जाना बताया है। मामले में एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान थानाधिकारी सदर सुजानगढ़ मनोज कुमार द्वारा किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement