Four people die in accident-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 12:12 am
Location
Advertisement

विधानसभा उपाध्यक्ष के फॉलो वाहन को मारी टक्कर,चार लोगों की मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 14 जनवरी 2019 7:39 PM (IST)
विधानसभा उपाध्यक्ष के फॉलो वाहन को मारी टक्कर,चार लोगों की मौत
बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में बीती रात विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे के फॉलो वाहन को मारी गई टक्कर में तीन पुलिस कर्मियों सहित चार लोगों की मौत हो गई। इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है। सरकार जहां मामले की जांच कराने की बात कह रही है, वहीं भाजपा ने एक बार फिर राज्य में नक्सलवाद के बढ़ने का सवाल उठाया है। हिना कांवरे रविवार देर रात लगभग साढ़े 12 बजे जिला मुख्यालय बालाघाट से लॉजी लौट रही थीं। नक्सल प्रभावित इलाका होने के कारण सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए थे। इसी के तहत उनके साथ सुरक्षा बल के कई वाहन थे।

इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने कांवरे के फॉलो वाहन को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन पुलिसकर्मी व एक चालक की मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि बालाघाट नक्सल प्रभावित जिला है। हिना कांवरे के पिता लिखीराम कांवरे की नक्सलियों ने दिसंबर 1999 में हत्या कर दी थी। उस दौरान वह तत्कालीन दिग्विजय सिंह की सरकार में मंत्री थे। रविवार रात हुए हादसे को नक्सली साजिश के भी कोण से देखा जा रहा है। भाजपा ने रविवार रात हुए सड़क हादसे को लेकर सवाल उठाए हैं।

पार्टी के नेता राहुल कोठारी ने ट्वीट कर कहा है कि हिना कांवरे के काफिले के साथ बालाघाट में हुई भीषण दुर्घटना एवं सुरक्षाकíमयों की मौत की जांच तत्काल एसआईटी से कराई जाए। कहीं कांग्रेस सरकार आते ही मध्यप्रदेश में नक्सलवाद फिर से हावी तो नहीं हो गया?" राज्य के जनसंपर्क मंत्री पी. सी .शर्मा ने यहां हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्घांजलि देते हुए कहा कि बालाघाट नक्सल प्रभावित क्षेत्र है, शंकास्पद स्थिति है। गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि घटना की जांच कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement